Breaking News

LUCKNOW:सजायाफ्ता कैदी की इलाज के दौरान मौत,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:NITIN TIWARI || EDITED BY:AAJ NATIONAL NEWS DESK
लखनऊ।राजधानी के गोसाई गंज थाना क्षेत्र में स्थित जिला कारागार लखनऊ में बंद सजायाफ्ता कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
जिला जेल अधीक्षक बृजेन्द्र सिंह के मुताबिक जालसाजी में इटावा पुलिस ने नंद किशोर (55) निवासी अचलगंज, उन्नाव को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जिसके बाद वर्ष 2023 में सेंट्रल जेल इटावा से लखनऊ जिला कारागार लाया गया था। सांस की बीमारी होनेके कारण उसे एक सप्ताह पूर्व लखनऊ जेल से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी बीते शनिवार की रात मौत हो गई।
रविवार को पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद पोरमार्टम कर कैदी के शव को पत्नी प्रेमा व बेटे अनिकेत के सुपुर्द कर दिया गया। जेल प्रशासन के अधिकारियों की माने तो बीमार कैदी को इलाज के लिये अब  तक उसे 28 बार इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था। उसकी तबियत लगातार काफी खराब चल रही  थी।

वाहनों ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को रौंदा, मौत

गोसाईगंज स्थित गुमटी नंबर 5 के पास सड़क पार कर रहे एक  व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई।उसके बाद उसके बाद कई वाहन उसे रौंदते हुए निकल गए।जानकारी के अनुसार गोसाईंगंज थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित गुमटी नंबर पांच के पास शनिवार की रात एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था जिसे किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी।
घटना की जानकारी होने पर जब तक पुलिस वहां तक पहुंची तब तक एक के बाद एक कई वाहन उसको रौंदते हुए निकल गए थे जिससे उसके चीथड़े उड़ गए।पुलिस ने किसी तरह से एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस सम्बंध में इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि शव की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी है उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *