Breaking News

सरोजनीनगर:काम से वापस घर जा रहे मजदूर को दबंगों ने पीटा,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:A.S.CHAUHAN || EDITED BY:AAJ NATIONAL NEWS DESK

लखनऊ।काम करके घर वापस जा रहे मजदूर को दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा। दबंगों ने बीच-बचाव करने गए लोगों के ऊपर भी हमला करके घायल कर दिया। पीड़ित ने बिजनौर थाने पर प्रार्थना पत्र देकर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।विनोद कुमार पुत्र राम सनेही निवासी ग्राम सभा मेढ़ई खेड़ा मजरा प्रवर पश्चिम थाना बिजनौर ने बताया कि बीती 27 सितंबर को समय लगभग आठ बजे मैं अपने काम के बाद प्रवर पश्चिम से शिव गुलाम खेड़ा के आगे राम आधार लोधी के घर से अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में कंधई रावत की दुकान पर रुककर पान-मसाला खाने के लिए पहुंचा था कि वहां पहले से मौजूद मुकेश लाल पुत्र तेज नारायन निवासी शिव गुलाम खेड़ा जो शराब के नशे में था। विनोद का आरोप है कि वो मुझे गालियां देने लगा जब मैंने इसका विरोध किया तो उपरोक्त व्यक्ति ने अपने पक्ष में राम मिलन, प्यारे पुत्रगण नंहकई व धर्मवीर, धर्मेश उर्फ धम्मे पुत्रगण राम मिलन प्यारे और राम मिलन की पत्नियां एवं प्यारे का दामाद लाठी डंडों से लैस होकर आ गये और मुझे पर जान लेवा हमला कर जिससे मैं बुरी तरह से घायल हो गया और इसी घटना में बीच बचाव करने आये कमल पुत्र विनोद, अंकित पुत्र राम आधार को भी उपरोक्त लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

आटो रिक्शा से मोबाइल फोन चोरी

सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में 15 दिन पहले आटो रिक्शा से किसी काम से जा रहे एक व्यक्ति का मोबाइल फोन चोरी हो गए जो नहीं मिला।प्रशांत पुत्र अनूप कुमार निवासी 111 टीसीएल कालोनी शांति नगर थाना सरोजनीनगर ने मुकदमा दर्ज कराया है कि बीती 13 सितंबर को सुबह करीब पांच बजे आटो से अपने घर से आलमबाग जा रहा था उसी समय अचानक बाग नंबर दो के पास जब मैं अपना मोबाइल फोन चेक किया तो जेब से गायब था। अनूप ने बताया कि आटो में बैठे किसी व्यक्ति ने मेरा मोबाइल फोन चोरी कर लिया और दूसरे मोबाइल फोन से अपने मोबाइल फोन पर काल किया पहले तो घंटी जा रही थी बाद में घंटी जाना बंद हो गई एवं मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया। थाने की पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर मोबाइल फोन चोरी का मुकदमा लिखकर मामले की छानबीन कर रही है।

सरोजनीनगर में लोगों तीन संदिग्धों को पकड़कर पुलिस को दिया

सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में लोगों ने तीन संदिग्धों चोरों की पिटाई करके पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में हडाईखेडा़ और अमौसी में शाम करीब साढ़े चार बजे लोगों ने तीन संदिग्धों चोरों को पकड़कर जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाने की पुलिस पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ कर सच्चाई जानने का प्रयास कर रही हैं। थाना क्षेत्र में काफी समय से अपराधी चोरी, लूट आदि की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।आम जनमानस अपने घर एवं स्वयं की सुरक्षा को लेकर रात को जागकर रखवाली कर रही है। पुलिस केवल क्षेत्र में गश्त में व्यस्त हैं यह दावा करती हैं वो भी सच साबित नहीं होता कहीं से दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि अपराधी एक के बाद एक घटनाएं घटित कर रहे हैं।थाना प्रभारी सरोजनीनगर ने बताया की  लोगों ने चोर समझकर तीन लोगों को पकड़कर दिया है, पूछताछ की जा रही हैं।

बंथरा में दो महिलाओं के जेवरात ले उड़े टप्पेबाज

बंथरा थाना क्षेत्र में दवा लेने जा रही दो महिलाओं से अज्ञात व्यक्तियों ने टप्पेबाज कर सोने चांदी के आभूषण लेकर भाग गए। इसकी शिकायत पीड़िता ने थाने की पुलिस से शिकायती पत्र देकर की है।राजरानी पत्नी स्व पूरवीदीन गौतम ग्राम सभा खसरवारा थाना बंथरा ने बताया कि शुक्रवार को मैं अपने ही गांव की मोहल्ले की रहने वाली प्रभा पत्नी स्व पंचम के साथ बंथरा कस्बा दवा लेने जा रही थी और समय करीब नौ बजे दिन में अपने गांव से जुनाबगंज मोहनलालगंज रोड टैंपो स्टैंड पर उतरी तभी दो अज्ञात व्यक्ति वहीं हम दोनों को मिल गये तथा गठिया बाई की दवा के संदर्भ में बात करते करते अज्ञात व्यक्तियों ने मुझे और प्रभा को वशीभूत कर हम दोनों के सोने चांदी के आभूषण एक कागज में रखवा कर धोखाधड़ी करते हुए मेरी जेवर के बजाय अन्य गिट्टी भरी कागज को पोटली हमें पकड़ाकर कहीं दोनों भाग गए। थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि दोनों महिलाओं से टप्पेबाजों ने जेवरात दोगुना करने का झांसा देकर उनसे आभूषण लिए थे और कहा आप पीछे मुड़कर देखें इतने में वो रफूचक्कर हो गए, इन टप्पेबाजों को पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *