MOHANLALGANJ_NEWS:पत्नी से झगड़े के बाद नाराज पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान,क्लिक कर देखें और खबरें

निगोहां रेलवे स्टेशन के पास पदमावत एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर पति ने दी जान,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा

  • -अनुपम मिश्रा-

लखनऊ।नाराज होकर मायके गयी पत्नी से मोबाइल पर बात करने के दौरान हुये झगड़े के बाद नाराज युवक ने रविवार की सुबह निगोहां रेलवे स्टेशन पर अपनी बाइक खड़ी कर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।मृतक के बैग से मिली आईडी से जीआरपी पुलिस ने शिनाख्त कराकर परिजनो को सू्चना दी।परिजनो के मौके पर आने के बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिये भेजा।प्राप्त जानकारी के अनुसार रायबरेली के बछरावाँ थाना क्षेत्र के कलुईखेड़ा निवासी रामेन्द्र कुमार(22वर्ष) लखनऊ में एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता था,उसका विवाह 16जून 2022 को पूजा निवासी रायबरेली से हुआ था,शादी के बाद से ही पत्नी का किसी ओर से अफेयर होने के शक में दोनो में आये दिन झगड़ा होने लगा जिसके बाद पत्नी पूजा नाराज होकर अपने मायके चली गयी थी।पिता घासीराम ने बताया रविवार की सुबह बहू पूजा से मोबाइल फोन पर बात करने के दौरान बेटे रामेन्द्र का झगड़ा हुआ था,जिसके बाद बेटा लखनऊ नौकरी पर जाने की बात कहकर घर से निकला था,लेकिन लखनऊ ना जाकर निगोहां रेलवे स्टेशन के बाहर अपनी बाइक खड़ी कर रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर पदमावत एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी‌।रेलवे स्टेशन पर बनी जीआरपी चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के साथ ही मृतक के बैग में मिली आईडी से शिनाख्त कराकर परिजनो को घटना की सूचना दी।जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो कोहराम मच गया।मृतक के परिवार में पत्नी पूजा,पिता घासीराम व मां समेत दो भाई समरेन्द्र,अमरेन्द्र व एक बहन साधना है।

सात दिवसीय भागवत कथा का हुआ भव्य समापन

अर्जुनगंज में 11 दिसंबर से आयोजित भागवत कथा में रविवार को भंडारे और विसर्जन के बाद दी गई पूर्णाहुति

राजधानी के अर्जुनगंज में बीते 11 दिसंबर से शुरू हुई भागवत कथा का रविवार को भव्य रूप से समापन हो गया। रविवार सुबह से शुरू हुए कार्यक्रम में हवन, कन्या पूजन के साथ ही भंडारे का आयोजन हुआ। जिसमें सैकड़ों भक्तों ने प्रसाद चखा।आयोजकों ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 11 दिसंबर से कथा वाचक संजय मिश्र के मुखारबिंद से भक्तजन कथा का रसपान कर रहे थे। रविवार को कार्यक्रम का भव्य रूप से समापन हुआ। इस दौरान सुबह सबसे पहले भक्तों ने हवन में पूर्णाहुति दी। जिसके बाद कन्या पूजन किया गया। तत्पश्चात आयोजित भंडारे में सैकड़ों भक्तों ने प्रसाद चखा। वहीं अंत में क्षेत्र के सैकड़ों भक्तों ने विसर्जन यात्रा में शामिल होकर नाचते गाते हुए पूजन सामग्री एवं कलशों का विसर्जन किया।कार्यक्रम में प्रतीक शुक्ला, कमल किशोर तिवारी, बबलू यादव, सोनू शुक्ला, मुकेश शुक्ला, अनुराग, शुक्ला, बच्चा यादव, अवधेश यादव समेत भारी संख्या में भक्तजन उपस्थित रहे।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *