Breaking News

LUCKNOW:बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर रहेगा यातायात का डायवर्जन

  • REPORT BY:ATUL TIWARI|EDITED BY-आज नेशनल न्यूज डेस्क

-डीसीपी यातायात ने की निर्धारित मार्गो पर ही यात्रा करने की अपील

लखनऊ।सोमवार को होने वाले बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर डीसीपी यातायात ने मार्गो पर यातायात का डायवर्जन किया है।लोगो को परेशानी न हो इसको लेकर उन्होंने निर्धारित मार्गो पर चलने की अपील की है।पुलिस कमिश्नर अमरेंद्र सिंह सेंगर के निर्देश पर डीसीपी यातायात ने यह कदम उठाया है।कल सोमवार नौ सितंबर को कैसरबाग क्षेत्र में  बार एसोसिएशन चुनाव का चुनाव होना है।इसको लेकर सुबह छह बजे से चुनाव समाप्ति तक  यातायात डायवर्जन लागू रहेगा।
राहगीरों के लिए चकबस्त तिराहा से स्वास्थ्य भवन तिराहे के मध्य यातायात पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। चकबस्त तिराहा से सफेद बारादरी तिराहे के मध्य यातायात पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।  परिवर्तन चौराहे से स्वास्थ्य भवन चौराहा तक वन-वे रहेगा। केवल स्वास्थ्य भवन चौराहा से परिवर्तन चौराहा की तरफ वाहन जा सकेंगे।कैसरबाग बस अड्डे से सीतापुर, लखीमपुर खीरी, शाहजहांपुर, बरेली की तरफ जाने वाली बसे कैसरबाग बस अड्डा से चकबस्त की तरफ नही जा सकेंगी बल्कि यह बसे कैसरबाग बस अड्डे से बलरामपुर हास्पिटल, सिटी रेलवे स्टेशन, संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था कार्यालय के सामने से डालीगंज पुल चौराहा होते हुये अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

कैसरबाग बस अड्डे से बाराबंकी, फैजाबाद, गोरखपुर की तरफ जाने वाली बसे चकबस्त की तरफ नही जा सकेंगे। बल्कि यह वाहन कैसरबाग बस अड्डे से बलरामपुर हास्पिटल, सिटी रेलवे स्टेशन, संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था कार्यालय के सामने से डालीगंज पुल चौराहा, सीडीआरआई तिराहा, क्लार्क अवध तिराहा, चिरैयाझील तिराहा होते हुये अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।सोमवार को यदि निर्धारित मार्गो के अलावा अन्य मार्गो पर यातायात करना मुसीबत से भरा होगा।यातायात पुलिस ने लोगो से निर्धारित मार्गो पर यातायात करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *