सरोजनीनगर:विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने अपनी माँ की पुण्यतिथि पर वृद्धाश्रमों में बांटी फल, मिठाई और कपडें

लखनऊ। सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह की माता तारा सिंह की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र में जगह जगह श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किये गए। पराग चौराहा आशियाना स्थित विधायक कार्यालय पर श्रधांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें विधायक की टीम के साथ भाजपा पार्षद कौशलेन्द्र द्विवेदी, भाजपा नेत्री रंजना मिश्रा, नीता दीक्षित उपस्थित रही।
विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह के द्वारा सार्वजानिक शिक्षोन्न्यन संस्थान द्वारा हाइडिल चौराहा, नटकुर में संचालित वृद्धाश्रम में रहने वाले वृद्धजनों के लिए लड्डू, फल, महिलओं के लिए साड़ी व पुरुषों के लिए कुर्ता पायजामा उपलब्ध कराया गया। इसी तरह मानसिक मंदित आश्रम लोनहा के बच्चों तथा चेशायर होम वृद्धाश्रम में रहने वाले वृद्धजनों को भी फल मिठाई और कपडे प्रदान किये गये।विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह की माँ तारा सिंह की स्मृति में संचालित तारा शक्ति निःशुल्क रसोई के माध्यम से शनि मंदिर तेलीबाग एवं कुष्ठ आश्रम बाराबिरवा में भोजन वितरण किया गया, सरोजनीनगर की विशेष पहचान बन चुके, तारा सिंह की स्मृति में संचालित सभी 101 तारा शक्ति केन्द्रों (सिलाई सेंटरों) पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

जनसंवाद एवं जनसंपर्क कर सुनीं गयीं ग्रामीणों की समस्याएँ

सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर द्वारा प्रत्येक सप्ताह आयोजित जन संपर्क एवं जन संवाद के अंतर्गत शुक्रवार को ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं गयीं। ग्राम पंचायत चकौली पहुंची विधायक की टीम ने ग्रामीणों की समस्याएँ सुनीं और भाजपा बूथ अध्यक्ष अर्जुन लोधी, निहाल सिंह, मंडल उपाध्यक्ष दल बहादुर, बूथ संख्या 34 पर पोलिंग एजेंट रहे जयकरन सिंह और बेहटा सेक्टर संयोजक संतोष वर्मा को सम्मानित किया साथ ही गाँव के दिव्यांग कन्हैया, सोनी और लल्लू को भी विधायक की ओर से सम्मानित किया।हरदोइया लालनगर पहुंची दूसरी टीम ने ग्रामवासियों को विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा संचालित योजनाओं से अवगत कराया, इस दौरान ग्राम प्रधान, गाँव के सेवानिवृत्त कर्मचारियों एवं वृद्धजनों को सम्मानित किया। शाहपुर मंझगवां पहुंची विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह की टीम ने मखदूमपुर कैंथीं से शाहपुर मंझगवां तक विधायक के प्रयासों से निर्माणाधीन सड़क की गुणवत्ता का अवलोकन कर ग्रामवासियों को गुणवत्ता को लेकर आश्वस्त कराया।जन संपर्क एवं जन संवाद के अंतर्गत ग्राम पंचायत आदमपुर इन्द्रवारा पहुंची विधायक की टीम द्वारा ग्राम वासियों की समस्याओं को सुनकर उनके यथोचित समाधान हेतु आश्वस्त किया गया एवं गाँव के बूथ अध्यक्ष हरी शरण, सेवानिवृत्त कर्मी वीरपाल, किसान वाजिद, सुशील कुमार एवं धनीराम की सम्मानित किया। विधायक की टीम द्वारा मवई पडियाना पहुँच कर विकास कार्यों का अवलोकन किया गया साथ ही विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा संचालित विकास कार्यों से ग्रामवासियों को अवगत कराया गया।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *