LUCKNOW:यूपी पुलिस की मुठभेड़,दो बदमाश घायल

-बागपत और मुजफ्फर नगर में हुई भिड़ंत,पुलिस कार्रवाई में जुटी

लखनऊ।यूपी के बागपत और मुजफ्फर नगर जिले के अलग अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से असलहा और कारतूस बरामद किया।
पुलिस के मुताबिक यूपी के बागपत जिले के थाना कोतवाली बागपत पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ग्राम काठा से यमुना खादर जाने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी।इस दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी।पुलिस टीम ने जब मोर्चा संभाल कर फायरिंग की तो पुरस्कार घोषित बदमाश सुऐब घायल हो गया।जिसे पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा और जीवित और खोखा कारतूस तथा मोटर साइकिल बरामद कर। घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है।जिसके विरूद्ध जनपद हापुड़, बागपत के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास और सीएस एक्ट तथा आर्म्स एक्ट आदि के करीब छह मुकदमें दर्ज है।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी थाना कोतवाली बागपत पर दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर जनपद स्तर से पंद्रह हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था।
पुलिस के मुताबिक इसके अलावा प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम ने न्याजूपुरा से चरथावल मार्ग पर बदमाश की घेराबन्दी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग में आरोपी शाहरूख घायल हो गया।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस बरामद कर घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा।दोनो मामलो में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में लगी हुई है।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *