LUCKNOW:राज्य कर्मचारी एवं शिक्षक भाजपा के पक्ष में एकराय

लखनऊ। भारत देश एक महान देश है जहा सभी संप्रदाय के लोग निवास करते हैं। हल्के से मनमुटाव के साथ जब देश पर बात आती है तो सब एक साथ खड़े मिलते है राष्ट्र में एक सशक्त सरकार बनाने के लिए हम सबको एक साथ मिलकर मतदान करना चाहिए। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष ई. हरि किशोर तिवारी नदेसर स्थित एक होटल में जहां कर्मचारी शिक्षकों द्वारा सामूहिक रूप से शत् प्रतिशत मतदान संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेतृत्व ने कर्मचारियों के पक्ष में काम करने का मन बना लिया है। अब तक शीर्ष नेतृत्व से विभिन्न संवर्ग के कर्मचारी नेताओं को आश्वासन मिला है उसी का परिणाम है कि प्रदेश का कर्मचारी शिक्षक मोदी के पक्ष में एकजुट हो चुका है।
प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार पाण्डेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत पूरे विश्व की निगाहें आज जनपद वाराणसी की ओर हैं जहां 01 जून को मतदान होगा जिसके लिए सभी शिक्षकों से अपील है कि एक पर्व के रूप में उत्सव मनाते हुए सपरिवार अपने अपने बूथों तक जायें और मतदान करके एक सशक्त सरकार व मजबूत राष्ट्र बनाने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री डॉक्टर सतीश द्विवेदी ने सभी शिक्षकों कर्मचारियों को संबोधित करते जनहित में केंद्र सरकार की सभी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मोदी सरकार सभी क्षेत्रों में अच्छा कार्य करते हुए आज देश को एक विकसित राष्ट्र बनाने का कार्य किया जिसमें कर्मचारियों की भी महत्वपूर्ण भूमिका को नकारा नहीं जा सकता आज उनकी मेहनत और जनता के सहयोग के कारण ही संभव हो पाया आज सभी वर्क वर्ग आर्थिक रूप से मजबूत हुए हैं और आगे भी देश खुशियली की बढ़ेगा बसे आप सभी का सहयोग मिलता रहे भारत सरकार ने राज्य कर्मचारी शिक्षकों सहित गांव का गरीब मजदूर फेरी पटरी ठेला व्यवसायी सहित अन्य वर्गों को योजनाओं के माध्यम से आर्थिक सहयोग प्रदान कर उन्हें मजबूत बनाने का कार्य किया है इसी प्रकार पुनरू सहयोग प्रदान कर सरकार बनाने हेतु सभी से अपील किया और कहा कि सभी संगठन शत् प्रतिशत मतदान कराने हेतु प्रयास करें क्योंकि इसी मतदान से चुनी हुई सरकार से हम अपनी बातों को लोकतांत्रिक तरीके से स्वतंत्र रूप से रखकर पूरी करवाते हैं और सुविधाएं प्राप्त करते हैं।

इस संकल्प सभा में ,शशिकान्त श्रीवास्तव, सुशील पाण्डेय आलोक मिश्र, उपेंद्र सिंह राम इच्छा सिंह,सच्चिदानंद पाण्डेय, सुधीर सिंह, रामबली उपाध्याय, योगेश पाण्डेय, रवीश मिश्र, श्याम किशोर बाजपेई, वीरेंद्र प्रताप सिंह, अवनीश दीक्षित, सुधांशु सिंह, दिवाकर द्विवेदी, ,दीपेंद्र श्रीवास्तव, महेश श्रीवास्तव , एस टी मनोज कुमार, वाचस्पति मिश्रा, यशोवर्धन त्रिपाठी, ,नवीन दुबे, गीता उपाध्याय, गीतांजलि राणा,, रामचंद्र गुप्ता,,वीरेंद्र यादव, धर्मराज यादव, हरेंद्र यादव, ,अवधेश पांडेय,राजनाथ, जसवंत सिंह, गणेश राय आदि ने विचार व्यक्त किया।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *