LUCKNOW:UP CM योगी की मऊ,गाजीपुर,सोनभद्र और वाराणसी में जनसभाएं,भारी भीड़

बेटियों को घरों में कैद करने की साजिश कर रहा इंडी गठबंधन-योगी

-योगी ने की घोसी से अरविंद राजभर को जिताने की अपील,घोसी के बुजुर्गों का सहारा बनेगी छड़ी

मऊ। सावधान रहें इंडी गठबंधन से, क्योंकि ये कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे।  यह टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। ये कहते हैं कि सत्ता में आने पर पर्सनल लॉ लागू करेंगे यानि यह देश में तालिबानी और शरिया कानून लागू करना चाहते हैं। यह बेटियों और महिलाओं को घर में कैद करने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन इन्हें ये नहीं पता कि यह देश बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलेगा। हम देश में फिर से तीन तलाक की कुप्रथा को शुरू नहीं होने देंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्ष में दुनिया में देश और भारत के हर नागरिक का सम्मान बढ़ा है।  देश में एक बार फिर मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार का नारा गूंज रहा है। मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मऊ की घोसी लोकसभा क्षेत्र की जनसभा में लोकसभा प्रत्याशी डॉ.अरविंद राजभर के पक्ष में वोट की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्ष में देश की तकदीर बदली है। अब देश में सुरक्षा का बेहतर वातावरण है। देश में चारों ओर विकास के बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं। इसके अलावा मोदी जी के नेतृत्व में गरीबों को उनका हक दिया जा रहा है। देश में 80 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन की सुविधा दी जा रही है। 60 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया जा रहा है। 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, 12 करोड़ घरों में शौचालय का निर्माण किया गया है। यह सब प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के विजन से हो पाया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 4 जून के बाद देश के 70 वर्ष से ऊपर के हर बुजुर्ग को प्रतिवर्ष 5 लाख रुपये का बीमा कवर दिया जाएगा। वहीं कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सोच नकारात्मक है। यह प्रभु श्री राम के साथ देश के भी विरोधी हैं। यह लोग दलितों और पिछड़ों के हक पर डकैती डालते हैं। अब इनकी नजर ओबीसी जाति के आरक्षण पर है। यह कहते हैं कि ओबीसी आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देंगे, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। यह ओबीसी जाति के लोगों का अधिकार है और इस अधिकार को हम छीनने नहीं देंगे। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने कहा था कि आरक्षण का आधार धर्म नहीं हो सकता। यह धर्म के आधार पर एक बार फिर देश को विभाजित करना चाहते हैं। जनता जनार्दन इनके मंसूबों को समझ गई है। यही वजह है कि वह इन लोगों से कहती है कि जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे। मुख्यमंत्री योगी ने घोसी लोकसभा सीट के मतदाताओं से अपील की है कि आपको भी 400 पार मिशन में शामिल हो करके छड़ी को जिताना है। यही छड़ी बुजुर्गों का सहारा बनेगी।

माफिया मिट्टी में मिले तो यूपी में आने लगा  निवेश-योगी

-योगी ने मोहम्मदाबाद में बलिया लोकसभा सीट के लिए की जनसभा,सपा ने केवल अपने परिवार के यादवों को दिया टिकट 

-कोई सभ्य मुसलमान नहीं रखता बच्चों का नाम औरंगजेब,अयोध्या, काशी के बाद मथुरा की तैयारी 

गाजीपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी से माफिया का सफाया करने के बाद अब प्रदेश में भारी पैमाने पर निवेश आ रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में बड़े स्तर पर निवेश हो रहा है, जिसके बाद यहां फैक्ट्रियां लगेंगी और नौजवानों को यहीं पर नौकरी भी मिलेगी। योगी ने सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि इन लोगों ने गरीबों के बेटों को मारने का संकल्प लिया था, तो हमने भी माफिया को मिट्टी में मिलाने का संकल्प लिया और आज माफिया मिट्टी में मिल चुके हैं। योगी आदित्यनाथ सोमवार को मोहम्मदाबाद में बलिया लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या और काशी के बाद हम मथुरा जाने की तैयारी कर रहे हैं।मुख्यमंत्री ने क्रांतिकारियों की पावन धरा को कोटि कोटि नमन करते हुए कहा कि मोहम्मदाबाद क्षेत्र के लिए स्वर्गीय कृष्णानंद राय के बहुत से सपने थे। यहां के विकास को लेकर वह अत्यंत चिंतित रहते हैं और लगातार प्रयास करते थे। मगर जब कृष्णानंद राय जैसा कोई जनप्रतिनिधि विकास के लिए कोई प्रयास करता था सपा के लोग ऐसे नेताओं को माफियाओं की भेंट चढ़ा देते थे। इन लोगों ने स्वर्गीय कृष्णानंद राय की हत्या पर संवेदना व्यक्त करने की जगह हत्यारों को संरक्षण दिया और आज माफिया के मरने पर मातम मनाने आते हैं। कृष्णानंद राय के साथ ही श्याम शंकर राय , रमेश राय , रमेश पटेल , मुन्ना यादव  सहित अन्य लोगों को बर्बरता के साथ मारा गया था। तब प्रदेश में सपा और केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। ये दोनों जब भी मिलते हैं तब अनर्थ होता है। हमें फिर से कोई अनर्थ नहीं होने देना है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि मुन्ना यादव, रमेश पटेल जिनकी मुख्तार ने हत्या की थी, क्या वो पिछड़ी जाति के नहीं थे।प्रयागराज में पूजा पाल के पति राजू पाल और जया पाल के पति उमेश पाल क्या पिछड़ी जाति के नहीं थे। उनका संकल्प भाजपा के जनप्रतिनिधियों को, गरीब के बेटों को मारने का था तो हमारा भी संकल्प था कि माफिया को मिट्टी में मिलाकर रहेगे। हमें गौरव की अनुभूति होनी चाहिए कि आज हम एक ऐसे माहौल में जी रहे हैं, जिसकी कल्पना देश के प्रथम स्वातंत्र्य सेनानी मंगल पांडेय, चित्तू पांडेय ने की थी। विकास की जो तड़प पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर  में थी और मोहम्मदाबाद के विकास के लिए चिंतित रहने वाले स्वर्गीय कृष्णानंद राय के सपनों को साकार करने का प्रयास मोदी  कर रहे हैं। आज पूरे देश में जहां कहीं भी हम जाते हैं लोगों के मन में एक ही भाव और संकल्प है। इन लोगों ने यादवों को भी टिकट दिया तो केवल अपने परिवार वालों को। उन्होंने निरहुआ को मुम्बई से लाकर आजमगढ़ की जिम्मेदारी दी। उनके सांसद बनने के बाद आजमगढ़ में एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज और संगीत महाविद्यालय बन गया। अच्छे लोग चुनकर आते हैं तो विकास भी अच्छा होता है।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो में कहती है कि वह सत्ता में आएगी तो पर्सनल लॉ लागू करेगी। इसका मतलब बेटी स्कूल नहीं जा पाएगी, महिलाएं बाजार नहीं जा पाएंगी, तीन तलाक की कुप्रथा को फिर से लागू करेंगे। हम हिन्दुस्तान को शरियत से नहीं चलने देंगे, यहां तालिबानी शासन नहीं होने देंगे।  इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। आज तो कोई सभ्य मुसलमान भी अपने बेटे का नाम औरंगजेब नहीं रखता, क्योंकि उसने अपने बाप को कैद करके पानी के लिए तरसाया और अपने भाई की हत्या की।  सपा में राशन माफिया हावी थे, मगर आज 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है।  हमें बलिया संसदीय सीट से नीरज शेखर को भारी बहुमत से जिताना होगा।

रिंकी कोल का वोट मोदी जी को और श्रवण गौड़ का वोट मेरे पास आएगा-योगी

-मुख्यमंत्री ने रॉबटर्सगंज लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी रिंकी रोल व दुद्धि विधानसभा उपचुनाव में श्रवण कुमार गौड़ के लिए मांगा वोट

सोनभद्र । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन में भारत के विकास और विरासत के बारे में संवेदना है। उसी का परिणाम है कि 500 वर्ष बाद अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2025 को जनजातीय भगवान बिरसा मुंडा वर्ष के रूप में मनाने का ऐलान किया है। भारत अगला वर्ष जनजातीय गौरव वर्ष के रूप में मनाएगा। भगवान बिरसा मुंडा महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे। भारत की आजादी के लिए उन्होंने सर्वस्व न्योछावर करते हुए जनजातीय बंधुओं को इससे जोड़ने के लिए प्राण प्रण से कार्य किया था। मुख्यमंत्री ने अपील की कि लोकसभा चुनाव में रॉबटर्सगंज और विधानसभा चुनाव में दुद्धि भी देश की आवाज के साथ जुड़ेगा। रिंकी कोल को कप प्लेट चुनाव निशान पर मिला वोट दिल्ली में मोदी जी को और श्रवण गौड़ को कमल पर वोट सीधे मेरे पास आएगा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सोनभद्र के दुद्धि में जनसभा की। यहां रॉबटर्सगंज लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी व विधायक रिंकी कोल तथा दुद्धि विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी श्रवण गौड़ के लिए वोट मांगा।मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत दुनिया की बड़ी ताकत बन रहा है। इसका परिणाम है कि दुनिया भारत के आगे नतमस्तक है। देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। नक्सलवाद और आतंकवाद समाप्त हो गया। पहले जगह-जगह विस्फोट होते थे, जिसमें निर्दोष मारे जाते थे। सेना के जवान शहीद होते थे पर आज नए भारत को कोई छेड़ता नहीं है, क्योंकि छेड़ने वाले को पता है भारत छोड़ता नहीं है। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय गरीब जनजातीय समाज व अनुसूचित जाति के लोग भूख से तपड़ते थे। किसान आत्महत्या और नौजवान पलायन करता था। दबंग-माफिया जमीनों पर कब्जा करते थे। हमने सोनभद्र के लिए विशेष व्यवस्था की है। चेरो, गौड़, बुक्शा, थारू, कोल समाज के जिन लोगों के पास मकान नहीं था, उन्हें मकान उपलब्ध कराया गया है। मोदी ने घोषणा की है कि अगले पांच वर्ष में शेष बचे गरीबों को मकान देंगे। हमने पहले शुरुआत कर दी है। माफिया को मिट्टी में मिलाकर कब्जा की गई संपत्ति सरकार वापस ले रही है और आवास, हाईराइज बिल्डिंग बनाकर गरीबों को फ्लैट आवंटित किया जा रहा है। पहले माफिया पुलिस और व्यापारी को भगाता था। अब वह गले में तख्ती लगाकर घूम रहा है कि जान बख्श दो। हमने कहा है कि गरीबों के शोषक का वही हाल होगा, जिसके वे हकदार हैं। पहले माफिया हावी होते थे पर आज समाप्त हो गए।
 भाजपा सुरक्षा, विकास की गारंटी दे रही है। फोरलेन सिक्सलेन की सड़कें बन रही हैं। जिन जनजातीय परिवारों के पास संपत्ति नहीं हैं, उन्हें पट्टा करने की कार्रवाई अंतिम चरण में चल रही है। हर परिवार को उसका अधिकार देकर ही रहेंगे। भाजपा की सरकार ने हर घर नल से जल पहुंचाया है, लेकिन जिन लोगों ने 70 वर्ष तक पानी की एक-एक बूंद और विकास के लिए तरसाया था। बेटी-व्यापारी की सुरक्षा और विकास को बाधित करने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसाइए। सपा के लोग रामद्रोही हैं। यह रामभक्तों पर गोली चलाते थे। यह आज भी कह रहे कि सपा-कांग्रेस सत्ता में आई तो ओबीसी, अनुसूचित जाति व जनजाति का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे, लेकिन भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देगी। यह सत्ता में आने पर विरासत टैक्स लगाएंगे। इनका विरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। हम यह विरासत टैक्स भी नहीं लगाने देंगे। सपा-कांग्रेस को वोट देने से राम मंदिर का मिला पुण्य पाप में बदल जाएगा। सोनभद्र वाले बहादुरी से काम करते हैं। आप पर हमें गर्व है। अगले चार दिन देश को दें। हर व्यक्ति 10-10 घर जाकर आत्मनिर्भर-विकसित भारत और मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे। बोले कि रिंकी कोल को कप-प्लेट पर वोट देकर दिल्ली भेजना है। उत्तर प्रदेश को माफिया मुक्त करने के साथ ही उसकी संपत्ति पर गरीबों के मकान बनाने, महिला संरक्षण गृह स्थापित करने, अच्छे हॉस्पिटल के साथ विकास प्रक्रिया को बढ़ाने तथा अयोध्या, काशी के बाद मथुरा की तरफ बढ़ने कि लिए कमल का फूल खिलाना है। हर व्यक्ति चार दिन में 40 घर जाकर संपर्क करे और हर मतदाताओं को मतदान केंद्र ले जाकर वोट दिलाए।  जनसभा में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, संजीव गौड़, राज्यसभा सांसद रामसकल, भाजपा के प्रदेश मंत्री शंकर गिरि, जिलाध्यक्ष नंदलाल, जिला प्रभारी अनिल सिंह, विधायक भूपेश चौबे, अनिल कुमार मौर्य, विधान परिषद सदस्य दिलीप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश मिश्र, अपना दल जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, पूर्व विधायक रुबी प्रसाद आदि की मौजूदगी रही।

काशी ने जो सपना देखा था आज हकीकत बन गया – योगी

-मुख्यमंत्री ने वाराणसी में की जनसभा,विकास के नये आयाम गढ़ रही काशी

वाराणसी। काशी का मंत्र पूरे देश में गूंज रहा है। काशी ने ही फिर एक बार मोदी सरकार का नारा दिया। आज जो काशी सोचती है वही पूरा देश सोचता है। अत्यंत प्राचीन शहरों में शुमार काशी 70 वर्षों तक उपेक्षा का दंश झेलती रही। वहीं पिछले 10 वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काशी की काया बदल गयी है। आज काशी का पुराना वैभव लौट आया है। यहां के घाटों पर 24 घंटे उत्सव का माहौल रहता है, जबकि पहले अस्तित्व खत्म कर दिया गया था। काशी की गलियों में तारों का जंजाल दुर्घटना को आमंत्रित करता था। 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के साथ काशी की भी तस्वीर बदल दी है। कांग्रेस के समय में यहां आतंकी घटनाएं घटित होती थीं। पूछने पर कांग्रेस बेशर्मी से कहती थी कि आतंकी सीमा पार के हैं, जबकि आज देश में कहीं पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देने लगता है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही हो पाया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वाराणसी लोकसभा में जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिकार्ड तोड़ मतों से विजयी बनाने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत पावरफुल हुआ है। देश में जहां वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है।  काशी में देश के सबसे बड़े रोपवे का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। यह वर्ष के अंत तक कैंट स्टेशन से बाबा विश्वनाथ धाम के लिये शुरू हो जाएगा। इसके जरिये प्रतिदिन एक लाख श्रद्धालु काशी की यात्रा कर सकेंगे।  काशी वर्ल्ड क्लास हाईवे, रेलवे और इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जुड़ चुका है। वॉटर वे भी वाराणसी से हल्दिया के बीच में शुरू हो गया है। 10 वर्ष पहले जो सपना काशी ने देखा था, आज वह हकीकत बन गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी के अस्सी घाट से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी।काशी के घाट जगमगाते हुए दिखाई देते हैं। पहले काशी में अगर कोई कैंसर से पीड़ित होता था तो उसे मुंबई जाना पड़ता था। आज मुंबई का टाटा सुपर स्पेशलिटी कैंसर हॉस्पिटल यहीं आ चुका है। जहां काशी विकास के नये आयाम स्थापित कर रहा है, वहीं दूसरी ओर माफियाओं की राम नाम सत्य की यात्रा निकल रही। आज पूर्वांचल सहित पूरा प्रदेश माफिया मुक्त हुआ है। सपा सरकार में माफियाओं ने भाजपा के विधायक कृष्णानंद राय, उमेश पाल, राजू पाल और रमेश पटेल की हत्या कर दी। हमने माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया है। यह काम केवल भाजपा ही कर सकती है। कांग्रेस तो सिर्फ देश की भावना के साथ खिलवाड़ करती आयी है। अब यह अनुसूचित जाति और पिछड़ी जाति के आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देना चाहते हैं, जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे।
 इंडी गठबंधन के लोग देश में विरासत टैक्स और पर्सनल लॉ लागू करना चाहते हैं। यह लोग देश में शरिया कानून लागू करना चाहते हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता कि भारत शरिया कानून से नहीं बल्कि बाबा साहेब के संविधान से चलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी साफ साफ कर दिया है कि देश सिर्फ और सिर्फ संविधान से ही चलेगा। यहां कोई दूसरा कानून लागू नहीं करने देंगे। इंडी गठबंधन के घोषणा पत्र में अल्पसंख्यकों को खान-पान की छूट देने की बात कही गयी है। यह लोग अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने की छूट देना चाहते है, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे क्योंकि गाय हमारी माता है। देश की जनता भी कांग्रेस की नियत को समझ गयी है। ऐसे में वह एक स्वर में कहते हैं कि जो राम को लाएं हैं, हम उनको लाएंगे। इतना ही नहीं देश की जनता जर्नादन ने एनडीए को 400 से अधिक सीटें जीताने का संकल्प ले लिया है, जिसे सुनकर इंडी गठबंधन को चक्कर आने लगते हैं।इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्य, विधायक डॉ. अवधेश सिंह, जयवीर सिंह, विधानसभा प्रभारी अशोक मिश्रा, एमएलसी धर्मेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री अजय सिंह मुन्ना, प्रवीण सिंह गौतम, अरविंद सिंह पटेल, डॉ. सुजीत सिंह आदि उपस्थित थे।
Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *