Breaking News

Akshay Kumar संग काम कर चुके SnoopDogg पर टूटा दुखों का पहाड़, अचानक हुआ भाई का निधन

SnoopDogg’s Brother Bing Worthington Passes Away: मशहूर अमेरिकी रैपर स्नूप डॉग के सिर से अचानक भाई का साया उठ गया।

SnoopDogg’s Brother Bing Worthington Passes Away: मशहूर अमेरिकी रैपर स्नूप डॉग के सिर से अचानक भाई का साया उठ गया। बिंग वर्थिंगटन का 44 साल की उम्र में निधन हो गया। इसकी जानकारी स्नूप डॉग ने खुद दी है। इस खबर से फैंस को भी झटका लगा है और वो भी हैरान है। वहीं, अब सभी स्नूप डॉग के भाई बिंग वर्थिंगटन के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। अपने भाई के अचानक हुए निधन से स्नूप भी बेहद दुखी है।

स्नूप ने पोस्ट कर दी जानकारी

बता दें कि अपने भाई के निधन की जानकारी देते हुए रैपर स्नूप डॉग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में स्नूप ने अपने भाई के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए स्नूप ने अपने कैप्शन में लिखा कि अब हम कभी नहीं मिलेंगे। साथ ही स्नूप ने कई सेड इमोजी भी शेयर की है। जैसे ही सोशल मीडिया पर स्नूप का ये पोस्ट सामने आया तो सभी इस पर कमेंट्स कर श्रद्धांजलि देने लगे।

यूजर्स दे रहे ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपके और आपकी फैमिली के लिए मेरी संवेदनाएं। दूसरे यूजर ने लिखा कि रेस्ट इन पीस। तीसरे यूजर ने लिखा कि आइआईपी। एक और यूजर ने लिखा कि सो सॉरी। एक और यूजर लिखते हैं कि ये बहुत ही दुखद है कि आपके भाई का इतनी जल्दी निधन हो गया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे पास इसके लिए कोई शब्द नहीं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर रैपर के पोस्ट पर कर रहे हैं।

‘सिंह इज किंग’ का टाइटल सॉन्ग गाया

बता दें कि स्नूप डॉग ने बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सिंह इज किंग’ में फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाया था। यूट्यूब पर इस गाने ने खूब धमाल मचाया था और इसने आज यानी खबर लिखे जाने तक 5.9 मिलियन व्यूज पाए थे। लोगों को ये गाना बेहद पसंद आया था और खूब वायरल हुआ था। वहीं, अब स्नूप के भाई के अचानक निधन से वो काफी दुखी है और यूजर्स भी उनको सांत्वना दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *