Breaking News

राहुल गांधी के आने से प्रदूषित हो गया नंदी चौराहा? बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 51 लीटर गंगाजल से धोया

Godowila Nandi Chauraha Kashi: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के गोदौलिया से गुजरने के बाद नंदी चौराहे को 51 लीटर गंगाजल से धोया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इसे दूषित कर दिया है।

BJP Workers Washed Godowlia Nandi Chauraha Kkashi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 17 फरवरी को बाबा विश्वनाथ की नगर काशी पहुंची। यह यात्रा गोलगड्डा और पीलीकोठी होते हुए गोदौलिया पहुंची। यहां राहुल ने काशी विश्वानाथ के दर्शन कर जनसभा को संबोधित किया। वहीं, न्याय यात्रा के जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोदौलिया की सड़कों को गंगाजल से धोया।

51 लीटर गंगाजल से नंदी चौराहे की सफाई

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की यात्रा के गोदौलिया से गुजरने के बाद नंदी चौराहे को 51 लीटर गंगाजल से धोया। उनका कहना था कि राहुल ने इस चौराहे को दूषित किया है। यहीं से उन्होंने अपनी न्याय यात्रा निकाली थी।

‘बेरोजगाई और महंगाई सबसे बड़े मुद्दे’

इससे पहले, कांग्रेस सांसद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में इस समय 2 सबसे बड़े मुद्दे हैं। पहला, बेरोजगारी और दूसरा, महंगाई। उन्होंने आरोप लगाया कि आज 2 हिंदुस्तान बन गए हैं- एक अरबपतियों का और दूसरा गरीबों का। राहुल ने न्याय यात्रा के दौरान एक बेरोजगार युवक से भी बात की।

किसानों, मजदूरों और गरीबों को नहीं दिखाती मीडिया

राहुल गांधी ने कहा कि बड़े-बड़े मीडिया संस्थान गौतम अडाणी और मुकेश अंबानी के हैं। ये लोग किसान, मजदूर और गरीबों को नहीं दिखाते। ये लोग 24 घंटे केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं।

हमें मंदिर में कैमरा नहीं ले जाने दिया गया

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया और बाबा विश्वनाथ और मां गंगा का आशीर्वाद लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के हर नेता को अपने साथ मंदिर के अंदर कैमरा ले जाने की अनुमति है, लेकिन हमें इसकी अनुमति प्रशासन ने नहीं दी। इसके अलावा, मंदिर प्रशासन ने अभी तक राहुल गांधी का पूजा करते हुए कोई वीडियो भी जारी नहीं किया है, जिसे हम आपको दिखा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *