गोसाईंगंज:फिर हुई दो दुकानों में ताला तोड़कर चोरी,क्लिक करें और भी खबरें

लखनऊ।गोसाईंगंज इलाके में एक बार फिर अज्ञात चोरो ने दो दुकानों का ताला तोड़कर लाखों रुपये का माल चोरी कर लिए । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद पीड़ित से तहरीर लेकर जांच में जुटी है।जानकारी ने मुताबिक सलेमपुर गांव ने रहने वाले हरिशंकर गंगागंज कस्बे में डेंटिंग का काम करते है। उन्होंने बताया कि सोमवार की शाम वह अपने गैराज चार गाड़िया खड़ी कर ताला लगा कर घर चला गया। मंगलवार की सुबह जब दुकान आया तो दुकान व गैराज का ताला टूटा था अंदर जा कर देखा तो उसके यहां खड़ी चारो गाड़ियों की बैटरी चोरी हो गई थी। इसके साथ ही बगल वाली दुकान शान बैटरी सर्विस की दुकान का ताला तोड़कर 10 बैटरी चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी के बाद तहरीर लेकर जांच में जुटी है।

-इन चोरियों का भी नहीं हुआ खुलासा

जनवरी माह में ठंड जैसे बढ़ती गई क्षेत्र में चोरियां भी बढ़ती गई। चोरो बीते 16 दिनों में चार जगह चोरी की घटना को अंजाम दिया। लेकिन पुलिस चोरो तक नही पहुंच सकी।

चोरी-1
01 जनवरी को लोग जहां नए साल की खुशियां मना रहे थे वही सदरपुर करौरा गांव के रहने वाले मनीष वर्मा की बाइक गोसाईंगंज कस्बे से चोरी हो गई।

चोरी-2
12 जनवरी की रात अज्ञात चोरों ने शराब की 2 दुकानो का ताला तोड़कर हजारों रुपये की नकदी व शराब की बोतलें चोरी कर ले गए। पुलिस चोरो की तलाश में जुटी है।

चोरी-3
13 जनवरी की रात चोरो ने गंगागंज इलाके से एक ढाबे पर खड़े कंटेनर से छह सौ गत्ते शैम्पू चोरी कर लिए। पुलिस अभी तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी।

प्रॉपर्टी डीलर ने दर्ज कराया जमीन मालिक पर पैसा हड़पने का मुकदमा

गोसाईंगंज इलाके में जमीन पर प्लाटिंग करने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर ने जमीन मालिक पर जमीन के साथ पैसा हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया है।ए 19 सुलभ आवास गोमती नगर विस्तार निवासी अजीत श्रीवास्तव ने बताया कि वह गोसाईंगंज के अमेठी कस्बे में जमीन मालिक गिरीश पांडेय निवासी विनायक पुरम थाना विकास नगर से एग्रीमेंट में आधार 4.50 करोड़ रुपये देकर प्लाटिंग के लिए 10.5 बीघे जमीन लिया था। जिसकी प्लाटिंग में लाखों रूपये खर्च किये। जिसके बाद गिरीश पांडेय , जीतू, अशोक, अंशू व अंकित दुबे करीब 20 से 25 वकीलों के साथ मौके पर जाकर प्लाटिंग की देख रेख करनेवाले केयर टेकर आकाश को मारा पीटा तथा जमीन छोड़कर भाग जाने को कहा। जब मैंने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी कर साथ पूरी प्लाटिंग पर जेसीबी चलवा कर तोड़ दिया।अतिरिक्त इंस्पेक्टर गोसाईंगंज महेंद्र कुमार शुक्ला का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बाइक की टक्कर से युवक घायल इलाज के दौरान मौत

गोसाईंगंज के सलौली गांव के पास एक बाइक सवार ने सब्जी लेने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए ट्रामा भिजवाया जहां मंगलवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।पुलिस के मुताबिक गोसाईगंज के सलौली का रहने वाला विश्वकर्मा रावत (35) निज गाड़ी चालक था।भतीजे हरि ओम ने बताया उसका चाचा सोमवार शाम पैदल घर से सब्जी लेने के बाजार जा रहा था तभी रास्ते में बिरुहा चौराहे के पास एक तेज रफ्तार मोटरसाइकल सवार ने उसे टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया उसे घायल देखकर मोटरसाइकल गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया वहीं गंभीर रूप से घायल विश्वकर्मा को लोगों ने देखा तो घर वालों को सूचना दी अस्पताल ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया परिवार में पत्नी सर्वेश कुमारी तीन बच्चे है।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *