Breaking News

LUCKNOW:योगी सरकार बेटियों की सुरक्षा में फेल-अदिति यादव

लखनऊ 03 अगस्त। अयोध्या रेप मामले में आज मुख्य आरोपी के बेकरी पर बाबा का बुलडोजर एक्शन देखा गया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। लोकसभा चुनाव के दौरान से चर्चा में रही अदिति यादव आज अयोध्या रेप कांड की कार्रवाई के बाद बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है।
अदिति ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार पर तंज कसा है।अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद प्रदेश में सियासी हलचल तेज है। कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। मामले में कार्रवाई के बाद अदिति यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई। अदिति ने ट्वीट कर लिखा कि बेटियों के रक्षा करने में बीजेपी योगी सरकार फेल है। यूपी सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें !
अयोध्या रेप मामले में मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान है। खान ने अपने नौकर के साथ मिलकर 12 साल की बच्ची से कई बार रेप किया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई। आरोप है कि शुरुआत में पुलिस ने इस मामले में भी कार्रवाई करने से इंकार कर दी थी, लेकिन हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं आज आरोपी मोईद खान के बेकरी पर बाबा का बुलडोजर एक्शन देखने को मिला।अयोध्या गैंगरेप मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका डीएनए टेस्ट कराकर इंसाफ़ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए। जो भी दोषी हो उसे क़ानून के हिसाब से पूरी सज़ा दी जाए, लेकिन अगर डीएनए टेस्ट के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए। यही न्याय की मांग है। ‘यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में भी ख़ासकर महिला सुरक्षा व उत्पीड़न आदि को लेकर बढ़ती चिन्ताओं के बीच अयोध्या व लखनऊ आदि की घटनाएं अति-दुखद व चिन्तित करने वाली। सरकार इनके निवारण के लिए जाति-बिरादरी एवं राजनीति से ऊपर उठकर सख़्त कदम उठाए तो बेहतर।

REPORT BY:K.K.VARMA/AGENCY

EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *