Breaking News

फिल्म की कहानी जैसी है Rakul-Jackky की लव स्टोरी, जानें कब और कैसे शुरू हुई?

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Love Story: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की लव स्टोरी कैसे और कब

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Love Story: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कपल 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाला है। ऐसे में दोनों का सुर्खियों में रहना तो लाजमी है, लेकिन अब फैंस ये जानने के लिए भी बेकरार हैं कि आखिर इस कपल की लव-स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और कब हुई। आइए आपको बताते हैं रकुल और जैकी की फिल्मी प्रेम कहानी के बारे में

एक ही बिल्डिंग में रहते थे रकुल और जैकी

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में रकुल में इसके बारे में बात करते हुए कहा था कि वो दोनों पड़ोसी थे। जी हां, रकुल का कहना था कि भले ही दोनों एक बिल्डिंग में रहते थे और पड़ोसी थे, लेकिन फिर भी एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। फिर जब साल 2020 में देश में लॉकडाउन लगा तो एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की बात हुई और धीरे-धीरे चीजें बढ़ने लगीं।

जैकी से साथ बहुत कंफर्टेबल फील करती हैं रकुल

इस बारे में बात करते हुए रकुल ने आगे कहा कि तीन-चार महीने तक तो हम ऐसे ही मस्ती करते रहे और घूमते रहे। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जैकी से साथ बहुत कंफर्टेबल फील करती थी और उनका साथ होना मुझे बहुत पसंद था। हम दोनों एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते थे। फिर धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार होने लगा और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिर जब दोनों को लगा कि वो एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं, तो साल 2021 में कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस भी कर दिया।

गोवा में होगी रकुल और जैकी की शादी

कपल की लव स्टोरी की शुरूआत गोवा से हुई थी और इसलिए दोनों चाहते हैं कि इनकी शादी भी गोवा में ही हो। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद कपल मुंबई में अपनी शादी का रिस्पेशन भी रखेगा, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। बता दें कि रकुल और जैकी की शादी गोवा में इको-फ्रेंडली तरीके से की जा रही है। अपनी शादी के लिए दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं।

लोगों को कपल की शादी का इंतजार

वहीं, कपल की शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में रकुल को जैकी के घर के बाहर उनकी फैमिली संग देखा गया था। इस दौरान रकुल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई थी और बेहद खूबसूरत लग रही थी। जैसे ही ये वीडियो सामने आया था, तो सोशल मीडिया पर छा गया। यूजर्स ने भी वीडियो पर कमेंट्स की बारिश-सी कर दी थी। वहीं, अब लोगों को रकुल और जैकी की शादी की ऑफिशियल फोटोज आने का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *