Breaking News

सरोजनीनगर:डंपर की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त,मुकदमा दर्ज,क्लिक करें और भी खबरें

लखनऊ। बीती रात बंथरा थाना क्षेत्र में एक डंपर में कार में टक्कर मार दी। जिसकी वजह से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार मालिक की तहरीर पर थाने की पुलिस ने डंपर वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है। रोहित शुक्ला पुत्र नीरज कुमार शुक्ला आराजी एच, एन, ओ,18 योगेंद्र विहार खाडेपुर कानपुर ने बंथरा थाने पर मुकदमा लिखाया है कि मंगलवार की रात समय लगभग 10:20 बजे लखनऊ से कानपुर अपने घर जा रहा था। रास्ते में एक डंपर ने अचानक अपनी गाड़ी मोड़ दी जिससे हमारी कार नंबर यूपी 78 सी के 7291 को टक्कर डंपर ने मार दी जिसके कारण मेरी कार क्षतिग्रस्त हो गई हैं। उपरोक्त घटना थाना क्षेत्र के प्रधान ढाबा के पास घटित हुई। कार में टक्कर मार कर चालक डंपर लेकर मौके से भाग निकला। डंपर चालक की लापरवाही से मेरी कार में टक्कर लग गई जिसके चलते कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई।

डीसीएम की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत

उन्नाव जिले के थाना असोहा के जिलसहामऊ के रहने वाले वेद प्रकाश मोटरसाइकिल सवार अज्ञात डीसीएम की चपेट में आने से बुरी तरीके से घायल हो गया था। उपचार के लिए अस्पताल में घायल को भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई। सरोजनीनगर थाने की पुलिस मुकदमा लिखकर अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रही है। सरोजनीनगर थाना प्रभारी के मुताबिक बीती मंगलवार की रात करीब 10:30 बजे वेद प्रकाश अपनी मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में ट्रांसपोर्ट नगर के पास अचानक अपनी मोटरसाइकिल से सड़क की दूसरी तरफ मुडें थे तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक अज्ञात डीसीएम के चालक द्वारा लापरवाही से वाहन चलते हुए मोटरसाइकिल सवार वेदप्रकाश को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई और डीसीएम की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार वेद प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गये।जिसे इलाज के लिए लोक बंधु अस्पताल में ले जाया गया था जहां से वेद प्रकाश के परिजनों द्वारा इलाज के लिए लखनऊ हॉस्पिटल ले गए थे।जहां पर डॉक्टरों ने वेदप्रकाश उम्र लगभग 25 वर्ष को मृत्यु घोषित कर दिया। मृतक ट्रांसपोर्ट नगर में मजदूरी का काम करता था और प्रतिदिन अपने घर से मोटरसाइकिल से आता जाता था। मृतक वेद प्रकाश का विवाह नहीं हुआ था वो अविवाहित पुलिस मामले की जांच में जुटी

ड्रोन से तालाब में किया गया एंटीलार्वा का छिड़काव

सरोजनीनगर क्षेत्र में बीमारियों की रोकथाम के लिए तालाब में ड्रोन के जरिए एंटीलार्वा का छिड़काव नगर निगम की टीम द्वारा कराया गया। बुधवार को सरोजनीनगर के प्रथम वार्ड दरोगा खेड़ा में नगर निगम की टीम द्वारा एंटीलार्वा का छिड़काव ड्रोन से कराया जा रहा था। ड्रोन से हो रहे छिड़काव को देखने के लिए काफी भारी तादाद में लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। बारिश के इस मौसम में जगह-जगह पर पानी भरा हुआ है। जिसमें गंदगी सड़ रही है। जिससे नाना प्रकार के कीटाणु जन्म लेकर लोगों पर हमला कर रहे हैं। जिसके चलते सर्दी-जुकाम और वायरल बुखार लोगों के लिए दिक्कत पैदा कर रहा है। गंदगी से पनपने वाली बीमारियों की रोकथाम के लिए नगर निगम की टीम के द्वारा ड्रोन से एंटीलार्वा छिड़काव किया गया।

https://aajnational.com

 

REPORT BY:A.K.SINGH

EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *