Breaking News

मोहनलालगंज:दखिना स्थित अपना ढाबा पर आयोजित हुआ नि:शुल्क नेत्र शिविर,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:ANUPAM MISHRA
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

लखनऊ।निगोहाँ के दखिना स्थित अपना ढाबा पर इंदिरा गांधी नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में लखनऊ से आए आठ चिकित्सकों और सहयोगियों की टीम ने लगभग 150 मरीजों का नेत्र परीक्षण किया। शिविर का आयोजन समाजसेवी उमाशंकर त्रिवेदी की अगुवाई में किया गया। उप-सहयोगी राजेश मिश्रा पश्चिम गांव ने आए हुए सभी चिकित्सकों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया और सामाजिक कार्य के लिए उनका धन्यवाद किया।समाजसेवी उमा शंकर त्रिवेदी ने कहा कि आंखें इंसान के जीवन का मूलभूत अंग हैं, जिनके बिना पूरा संसार काला लगता है। इसलिए सामाजिक कार्य में सभी को आगे आना चाहिए और गरीब एवं बेसहारों की आंखें बनकर उनका सहयोग करना चाहिए। इस अवसर पर कैंप कोऑर्डिनेटर सतीश मिश्र, डॉ. रुबीना, शालिनी सिंह, बशीर खान, शिखा विश्वकर्मा, शिल्पा उपाध्याय, कल्पना, मोहित विश्वकर्मा समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

निगोहां पुलिस ने एक वारण्टी को किया गिरफ्तार

निगोहां पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मुकदमे में न्यायालय से एनबीडब्ल्यू वारंट जारी होने के बाद से फरार चल रहे एक वारण्टी को गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय ‌में पेश किया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया 2009 में आर्म्स एक्ट के दर्ज मुकदमें में न्यायालय से एनबीडब्ल्यू वारंट जारी होने के बाद से फरार चल रहे अभियुक्त अनीस कुमार निवासी मदापुर थाना निगोहां को उपनिरीक्षक राजेश कुमार दीक्षित ने पुलिस टीम के साथ गुरूवार को उसके घर पर दाबिश देकर गिरफ्तार किया।जिसके बाद वारण्टी को न्यायालय में पेश किया गया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कार ने स्कूटी में मारी टक्कर,दो अधिवक्ता घायल

लखनऊ के अलीगंज निवासी अधिवक्ता प्रतीक शुक्ला ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया बीते बुधवार को अपनी अधिवक्ता साथी के साथ काम से अपनी स्कूटी से रायबरेली जा रहे थे जैसे ही वो निगोहां के दखिना टोल प्लाजा पर पहुंचे ही थे कि तभी टोल से तेज स्पीड में निकली अनियंत्रित कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी।दुर्घटना के बाद स्कूटी समेत दोनो अधिवक्ता गिरकर घायल हो गये।दुर्घटना के बाद कार चालक ने गंदी गंदी गालिया देते हुये जान से मारने की धमकी भी दी।थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर कार समेत चालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी हैं।

h

ttp://Copyright © 2023 aajnational.com All Right Reserved

https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *