Breaking News

सरोजनीनगर:दरिंदों ने किया नाबालिग के साथ गैंगरेप,क्लिक करें और भी खबरें

-पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की शुरू की तलाश,टीमें गठित कर खागले जा रहे सीसीटीवी फुटेज 

  • REPORT BY:A.S.CHAUHAN || EDITED BY:AAJ NATIONAL NEWS DESK

लखनऊ।राजधानी के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को स्कूल से घर लौट रही कक्षा पांच की एक छात्रा को कार सवार दो युवकों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया।इस घटित घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दरिंदों ने न केवल छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि उसके इस कृत्य का वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी दी है। पिता की तहरीर पर थाने की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी 13 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में कक्षा 5 की छात्रा है। सोमवार को जब वो स्कूल से लौट रही थी, उसी समय दानिश और अमीन नाम के दो युवकों ने उसकी स्कूली बैग छीन लिया और उसे जबरन कार में बैठाकर कृष्णानगर स्थित एक होटल में ले गए। वहां पर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। पीड़िता के साथ दरिंदगी करने के बाद आरोपी उसे धमकी देते हुए बोले कि अगर उसने किसी को कुछ बताया, तो वो यह वीडियो को वायरल कर देंगे।घटना के बाद शाम चार बजे आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए। डरी-सहमी छात्रा ने जब अपने पिता को यह बात बताई, तो वो उसे लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंचे और अपनी पीड़ा बयां की।पीड़िता के पिता का कहना है कि वो सबसे पहले कृष्णानगर थाने गए थे, लेकिन वहां के थाना प्रभारी ने उन्हें यह कहकर वापस कर दिया कि यह मामला सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का है। इसके बाद पिता सरोजनीनगर थाने पहुंचे, जहां उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। हालांकि, कृष्णानगर थाने द्वारा मामले में लापरवाही बरतने के आरोप भी सामने आए हैं।पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की हैं। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। इस बीच, पुलिस ने होटल की जांच शुरू कर दी है, जहां इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था। होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों के बारे में और जानकारी जुटाई जा सके।

बंथरा क्षेत्र में हो रहा चहुँ ओर चोर-चोर का शोर

-लोगों की सक्रियता और पुलिस का रत्ती भर भी भय नहीं इन अपराधियों के अंदर

बंथरा थाना क्षेत्र में आये दिन अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों के गांवों में रात के समय चोर-चोर का शोर हो रहा चहुँ ओर,रात को आवाजें सुनाई दे रही है। करीब एक महीने से जिस प्रकार से बदमाशों के आने की दहशत गांवों में बनी हुई है,लोगों की नींद नहीं पूरी हो पा रही है।

थाना क्षेत्र के नानमऊ, कंजा खेड़ा,ऐंन,गोदौली, तिर्वा,चक अमावा, नारायनपुर, गोड़वा, रहीम नगर पड़ियाना, हाजीपुर हुल्लास खेड़ा, नारायन खेड़ा बनी, लतीफ नगर, सहिजनपुर, रसूलपुर, भटगांव , बेंती, मिर्जापुर,सराय शहजादी, पहाड़पुर, बंथरा, जहानाबाद,औरावां सहित आदि गांवों में लगभग प्रतिदिन अपराधियों को लेकर शोर-शराबा सुनाई देता है। बीती रात बनी और नारायनपुर गांवों में बदमाशों की होने लेकर लोगों में चर्चा चली और नागरिक घरों के आसपास से लेकर बागों जंगलों में ढूंढने लगे।हाथ कोई नहीं लगा परन्तु संख्या बल देखकर लोग बताते हैं कि कितने इतने थे।

ऐंन गांव में रविवार को  लोगों ने एक संदिग्ध को पकड़कर थाने की पुलिस की दिया था पुलिस उससे पूछताछ में क्या उगलवा पाई पता नहीं यह तो वही जाने लेकिन इतना जरूर है यहां पर लगभग रोजाना बदमाशों को लेकर लोग जंगल और बागों की खाक छान रहे हैं। मंगलवार की रात बनी गांव में रात करीब साढ़े दस बजे सिरोहन लाल विमल के घर के पास खड़े पीपल के पेड़ के नीचे दो बदमाशों को लोगों ने देखा शोर मचाया,जब तक पकड़ने के लिए दौड़े तब तक भाग निकले। कोई भी रात ऐसी नहीं बीत रही है जहां कहीं पर से बदमाशों के गांवों में आने की सूचना न मिल रही हों।

लगभग एक माह से क्षेत्र के तमाम गांवों में पहरा भी लोग डाल रहे हैं फिर भी अपराधी अपराध करने के लिए दांव ढूंढ रहे हैं लोगों में भय व्याप्त है। गांवों के लोगों का रात का रतजगा पहरा पुलिस की जो गश्त की व्यवस्था हो वो भी अपराधियों के मनोबल को तोड़ नहीं पा रही हैं, सोचने वाली बात यह है कि अपराधी कितने शातिर है।अपराधी यह भी बाखूबी जानते हैं कि आम जनमानस के हाथ लग जाने के बाद क्या हाल होगा फिर भी इतनी निडरता के साथ बार-बार गांवों में लोगों के घरों पर धावा बोल कर चोरी, लूट, डकैती, हत्या जैसी घटना को अंजाम देने के लिए आतुर हैं,सभी की समझ से परे है।

गांवों के लोगों का मानना है कि यह कोई साधारण अपराधी नहीं है जो लोगों के डर से भयभीत होकर अपराध करने से डरते हो यह बड़े ही शातिर किस्म के बदमाश है जो अपराध करने के दौरान जनता के द्वारा किए गए किसी भी प्रकार के हमले को जबाब देने की क्षमता के साथ धूमधाम कर जगह जगह अपराधिक गतिविधियां कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *