Breaking News

मध्य प्रदेश से राजस्थान और UP जाना होगा आसान, 1079.77 करोड़ रुपये में बन रहा नेशनल हाइवे

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: सीएम ने कहा कि इस राष्ट्रीय राजमार्ग से मध्य प्रदेश, राजस्थान और यूपी के बीच कनेक्टिविटी में सुधार होगा।

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव बिना जनता की भलाई से जुड़े काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव प्रदेश में पीएम मोदी की गारंटी को भी पूरा कर रहे हैं। हाल ही में सीएम मोहन यादव ने मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग श्यामपुर से सबलगढ़ खंड को पेव्ड शोल्डर सहित 2-लेन उन्नयन कार्य के लिए स्वीकृति देने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस प्रोजेक्ट से मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बीच कनेक्टिविटी सुधरेगी।

मध्य प्रदेश में बन रहा नेशनल हाइवे

सीएम मोहन यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश में बन रहे राष्ट्रीय राजमार्ग श्यामपुर से सबलगढ़ खंड को पेवेड़ शोल्डर सहित 2-लेन उन्नयन कार्य के लिए पीएम मोदी ने हाईब्रीड एन्युइटी मोड के तहत 1079.77 करोड़ रुपये के प्रावधान को स्वीकृति दी है। इसके लिए सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया है।

मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की कनेक्टिविटी में होगा सुधार 

सीएम ने खुशी जाहिर करते हुए विश्वास दिलाया है कि इस राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बीच कनेक्टिविटी में सुधार होगा। इसके अलावा इस प्रोजेक्ट के साथ प्रदेश बेहतर कनेक्टिविटी और सुगम आवागमन के साथ विकास की नई ऊचाईयों छूएगा।

केन्द्रीय रेल मंत्री से मिले MP के जल संसाधन मंत्री 

बता दें कि, हाल ही में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से नई दिल्ली में एक खास मुलाकात की थी। इस दौरान मंत्री सिलावट और केन्द्रीय मंत्री अश्विनी इंदौर में रेल सुविधा बढ़ाने के संबंध में काफी चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *