Breaking News

LUCKNOW:UP के जौनपुर,फिरोजाबाद और सहारनपुर जिलों में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़,4 घायल

-असलहे और कारतूस बरामद, एक साथी मौके से चकमा देकर हुआ फरार,चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़,चली गोलियां

लखनऊ।यूपी के जौनपुर और फिरोजाबाद तथा सहारनपुर जिलों में पुलिस और बदमाशो के साथ मुठभेड़ हो गई।इस मुठभेड़ में चार बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए है।पुलिस ने इनके पास से असलहे कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है।पुलिस के मुताबिक जौनपुर जिले के थाना पवारा और थाना मीरगंज की पुलिस टीम ने बंधवा बाजार के पास बदमाशों की घेराबन्दी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई की तो मनोज कुमार और दीपक कुमार उर्फ दीपू घायल हो गये।
पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से गिरफ्तार 09 हजार 300 रूपये नगद और दो अवैध तमंचा तथा जीवित और खोखा कारतूस बरामद किया है। घायलों बदमाशो को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।इसके अलावा फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद  पुलिस टीम ने  गिर्राज कोल्ड स्टोर के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई की तो आरोपी  समीर घायल हो गया।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा और जीवित व खोखा कारतूस तथा मोटर साइकिल बरामद की। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।
पुलिस के मुताबिक सहारनपुर जिले के थाना कुतुबशेर पुलिस टीम  हौजखेड़ी नहर के पास चेकिंग कर रही थी।इस दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश तस्लीम उर्फ बाबू घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया।वही पुलिस की माने तो एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया।घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा और  जीवित तथा खोखा कारतूस और एक मोटर साइकिल बरामद की है। घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।

https://aajnational.com

REPORT BY:SANJAY SINGH

EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *