Breaking News

LUCKNOW:यूपी के कुशीनगर और रामपुर जिले में पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल

  • REPORT BY:NITIN TIWARI
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

-असलहा कारतूस और अन्य सामान बरामद,रामपुर और कुशीनगर जिले का मामला

लखनऊ।यूपी के कुशीनगर और रामपुर जिले में चेकिंग के लिए लगी पुलिस टीम पर बदमाशो ने जब ताबड़तोड़ फायरिंग की तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर दो बदमाशो को घायल कर दिया।पकड़े गए बदमाशो के कब्जे से असलहा कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया।
पुलिस के मुताबिक, कुशीनगर जिले के थाना रविन्द्रनगर धूस और थाना कोतवाली हाटा तथा थाना तरयासुजान व क्राइम ब्रान्च की टीम ने गणेशी पट्टी तिराहा के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली लगने से बदमाश बाला घायल हो गया।जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशो के कब्जे से पांच हजार रूपये नगद और एक मोबाइल फोन तथा चाभी की गुच्छा और चोरी की मोटर साइकिल और अवैध तमंचा व जीवित और खोखा कारतूस बरामद किया।पुलिस के मुताबिक घायल अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।पकड़ा गया बदमाश  शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध  कुशीनगर जिले व बिहार प्रान्त के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास और चोरी तथा धोखाधड़ी के करीब छह मुकदमे दर्ज है।पुलिस की माने तो पकड़ा गया आरोपी थाना तुर्कपट्टी पर दर्ज  गैंगेस्टर एक्ट के मुकदमें में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर जिला स्तर से पच्चीस हजार हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था।
पुलिस के मुताबिक, रामपुर जिले के थाना भोट पुलिस ने ग्राम इन्ड्री जंगल के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने बिना कुछ सोचे समझे ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।बदमाशो की फायरिंग से पुलिस भयभीत हो गई।उसी समय जब उसने मोर्चा संभाल कर फायरिंग की तो उसकी गोली सीधा बदमाश मोबिन को जा लगी और वह घायल हो गया।पुलिस टीम ने आनन फानन में उसे अब्दुल सहित गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस और एक मोटर साइकिल बरामद किया।पकड़ा गया बदमाश  मोबिन शातिर किस्म का अपराधी है।इसके विरूद्ध रामपुर जिले के विभिन्न थानो में धोखाधड़ी और सीएस एक्ट तथा गैंगेस्टर एक्ट और एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के करीब नौ मुकदमे दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *