Breaking News

मोहनलालगंज:शातिर अपराधी अरूण यादव छ:माह के लिये जिलाबदर,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:ANUPAM MISHRA
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

लखनऊ। आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी अकुंश लगाये जाने के लिये जेसीपी कानून एवं व्यवस्था के न्यायालय से मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एसटीएफ टीम पर जानलेवा हमले के आरोपी व शातिर अपराधी अरूण यादव को यूपी गुण्डा एक्ट के तहत गुण्डा घोषित करते हुये छ:माह के लिये जिला बदर किया गया। प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया जेसीपी कानून एवं व्यवस्था न्यायालय से बीते बुधवार को कोतवाली क्षेत्र के कनकहा मजरा मानखेड़ा निवासी जिला पंचायत सदस्य अरूण यादव को यूपी गुण्डा एक्ट के तहत गुण्डा घोषित करते हुये छ: माह के लिये जिलाबदर किया गया।पुलिस टीम‌ ने जिलाबदर किये गये शातिर अपराधी के घर पहुंचकर नोटिस चस्पा की। शातिर अपराधी अरूण यादव पर एसटीएफ टीम पर जानलेवा हमला,हत्या के प्रयास समेत गम्भीर धाराओ में एक दर्जन मुकदमें दर्ज है।2022 में पुलिस ने शातिर अपराधी अरूण यादव व उसके गुर्गो पर गैगेंस्टर की भी कार्यवाही की थी।

नगराम के दो शातिर अपराधी छ:माह के लिये जिलाबदर

आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी अकुंश लगाये जाने के लिये जेसीपी कानून एवं व्यवस्था के न्यायालय से नगराम थाना क्षेत्र के रहने वाले दो शातिर अपराधी को यूपी गुण्डा एक्ट के तहत गुण्डा घोषित करते हुये छ:माह के लिये जिला बदर किया गया।थाना प्रभारी विवेक कुमार चौधरी ने बताया जेसीपी कानून एवं व्यवस्था न्यायालय से बीते बुद्ववार को नगराम थाना क्षेत्र के तमोरिया गांव निवासी शातिर अपराधी वीरेन्द्र कुमार व गोविंद उर्फ नन्हई को यूपी गुण्डा एक्ट के तहत गुण्डा घोषित करते हुये छ: माह के लिये जिलाबदर किया गया।दोनो शातिर अपराधियो पर गम्भीर धाराओ में कई मुकदमें दर्ज है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल,हालत गम्भीर

निगोहां थाना क्षेत्र के मगटईया गांव निवासी भगवती प्रसाद ने पुलिस से शिकायत करते हुये उनका बेटा करन कुमार बीते सोमवार को अपनी बाइक से गांव के बाहर दगंल देखने गया था जहां से किसी काम से सिसेंडी जा रहा था,वो जैसे ही लखनाखेड़ा गांव के पास पहुंचा ही था कि तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर लगते ही बाइक समेत बेटा छिटककर दूर जा गिरा ओर गम्भीर रूप से घायल हो गया।सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन घायल युवक को अस्पताल लेकर गये,जहां भर्ती कर इलाज जारी है।

अपह्रत किशोरी सकुशल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

निगोहां थाना क्षेत्र के एक गांव से अपहृत किशोरी को पुलिस ने बुधवार को सकुशल बरामद कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15वर्षीय किशोरी का बीते सोमवार को अपहरण कर युवक पिंकू उर्फ टिंकू निवासी गढी मजरा कुशभिटा थाना नगराम फरार हो गया था।पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी युवक पर अपहरण समेत अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की गयी,जिसके बाद अपहृत किशोरी को मुक्त कराने के साथ ही आरोपी पिंकू को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया,जहां उसे जेल भेज दिया गया।

 

http://Copyright © 2023 aajnational.com All Right Reserved

https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *