Breaking News

LUCKNOW:प्रतापगढ़,फिरोजाबाद,बुलन्दशहर व रामपुर जिले में घायल हुए सात बदमाश

  • REPORT BY:ATUL TIWARI
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

-चेकिंग और घेरेबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग,बाल बाल बची पुलिस,दिया कर्रा जबाब 

लखनऊ:प्रतापगढ़,फिरोजाबाद,बुलन्दशहर और रामपुर जिले में चेकिंग और घेरेबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी,घबराई पुलिस ने जब जबाबी कार्रवाई की तो सात बदमाशों को पुलिस की गोली जा धंसी,जिसके चलते सातों बदमाश घायल हो गये।पुलिस ने घायल बदमाशों के साथ उनके कई साथियों को भी गिरफ्तार कर मामले की कार्रवाई में जुट गई है ।

यूपी पुलिस के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के थाना रानीगंज पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने दुर्गागंज नहर पटरी के पास बदमाशों की घेराबन्दी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जब मोर्चा संभाल कर जबाबी कार्रवाई की तो बदमाश सौरभ और अज्जू उर्फ शीतला प्रसाद घायल हो गये, जिन्हें गिरफ्तार किया गया।बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस और एक मोटर साइकिल बरामद कर घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश सौरभ थाना रानीगंज पर दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहा था,जिसकी गिरफ्तारी के लिये जिला स्तर से 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था। गिरफ्तार सौरभ व अज्जू उर्फ शीतला प्रसाद के विरूद्ध प्रतापगढ़ जिले के थाना रानीगंज पर लूट,आर्म्स एक्ट के कई मुकदमें दर्ज हैं।

यूपी पुलिस के मुताबिक फिरोजाबाद जिले के थाना सिरसागंज पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने नंगला खंगर जाने वाले रोड पर चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को घेराबन्दी कर रोकने का प्रयाश किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।पुलिस की जबाबी कार्रवाई में बदमाश शरीफ और गौरव कुमार घायल हो गये,पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट के इक्कीस हजार पांच सौ रूपये नगद और एक मोटर साइकिल और तमंचा तथा जीवित और खोखा कारतूस बरामद कर घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा।पुलिस के मुताबिक बदमाश शरीफ के विरूद्ध इटावा और मैनपुरी तथा फिरोजाबाद के विभिन्न थानों पर लूट,चोरी,आर्म्स एक्ट,गैंगेस्टर के करीब सत्रह और गौरव कुमार के विरूद्ध इटावा,मैनपुरी,फिरोजाबाद के विभिन्न थानों पर डकैती,लूट,चोरी,हत्या का प्रयास,आर्म्स एक्ट,गैंगेस्टर एक्ट के 16 मुकदमें दर्ज हैं।

यूपी पुलिस के मुताबिक बुलन्दशहर जिले के थाना सिकन्द्राबाद पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने निजाम बिजली घर के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयाश किया गया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में बदमाश जावेद और रजा खान घायल हो गये,जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशो के कब्जे से 40 हजार 500 रुपये नगद और अवैध पिस्टल तथा जीवित और खोखा कारतूस और मोटर साइकिल बरामद कर घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा ।पुलिस के मुताबिक आरोपी जावेद के विरूद्ध कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानों पर लूट,हत्या का प्रयास,आर्म्स एक्ट,गुण्डा एक्ट के व रजा खान के विरूद्ध बुलन्दशहर, मेरठ के विभिन्न थानों पर हत्या का प्रयास के कई मुकदमें दर्ज हैं।

यूपी पुलिस के मुताबिक रामपुर जिले के थाना मिलक पुलिस ने ग्राम लखीमपुर विश्नु के जंगल में मोटर साइकिल सवार बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में बदमाश नाजिम घायल हो गया, जिसे उसके साथी राजिन सहित गिरफ्तार किया गया।पकडे गये बदमाशों के कब्जे से अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस,एक मोटर साइकिल बरामद किया । घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।पुलिस की माने तो नाजिम के विरूद्ध रामपुर के थाना मिलक पर चोरी,सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट,गैंगेस्टर एक्ट के करीब सोलह और बदमाश राजिन के विरूद्ध रामपुर के थाना मिलक पर चोरी,आर्म्स एक्ट के कई मुकदमें दर्ज हैं।

 

http://Copyright © 2023 aajnational.com All Right Reserved

https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *