Breaking News

सरोजनीनगर:स्कूल गई नाबालिग के साथ छेड़छाड़,क्लिक करें और भी खबरें

-पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शुरू की कार्रवाई

  • REPORT BY:A.K.SINGH || EDITED BY-आज नेशनल न्यूज डेस्क
लखनऊ ।राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र में स्कूल गई एक नाबालिक के साथ रास्ते में गांव का ही युवक छेड़छाड़ करने लगा।पीड़ित के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने की तहरीर दी है। बंथरा के थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली पीड़ित ने आरोप लगाया है कि बुधवार को उसकी नाबालिक बेटी उम्र लगभग 14 वर्ष दोपहर लगभग डेढ़ बजे स्कूल से घर पैदल आ रही थी तभी गांव के ही पीछे बाइक सवार अंकित तिवारी पुत्र लाला तिवारी बाइक रोककर मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा और हाथ पकड़कर खींचने लगा वो शोर मचाते हुए घर की तरफ भागी। पीड़ित द्वारा दिए गए प्रार्थना-पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि यह पहले भी मेरी बेटी को एक दो बार छेड़ा था परंतु लोक राज के कारण मेरी बेटी ने नहीं बताया और जब इस घटना के बारे में इनके घर बताने गया तो यह जाति सूचक गाली दिया।थाना बंथरा के थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा लिखा गया है और आरोपी हिरासत में हैं आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

नानमऊ में नदी में डूबे युवक का मिला शव

बंथरा थाना क्षेत्र के नानमऊ गांव निवासी दीपक कुमार 35 पुत्र शिवपाल शर्मा की मंगलवार को गांव के बाहर स्थित सई नदी के पुल से गिरने पर नदी में डूबने से मौत हो गई।पता चलने पर परिजनों सहित ग्रामीणों ने काफी देर तक आसपास छानबीन की किंतु कोई पता नहीं चल सका। बुधवार को जानकारी पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने खोजबीन शुरू की इसी बीच दोपहर करीब 3 बजे गांव से करीब 10 किलोमीटर दूर लटौवा गांव के समीप शव को उतराते हुए देखा गया इस पर जब शव को निकाल कर शिनाख्त की गई तो वह शव दीपक का ही था जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की है।दीपक कुमार के पिता शिवपाल शर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मंगलवार को दीपक किसी काम से नदी की ओर गया था इसी बीच पैर फिसलने के कारण वो नदी में गिर गया और उसकी मौत हो गई। परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी रेखा सहित दो बच्चे आराध्य 6 एवं सौर्य 3 वर्ष के हैं। परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई रो-रोकर बुरा हाल हो गया।बुधवार की दोपहर शव के मिलने पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सई नदी में कूदी युवती का उतराता मिला शव

लखनऊ कानपुर हाईवे के बनी गांव स्थित सई नदी के पुल से मंगलवार दोपहर करीब 10 बजे आटो से जा रही युवती ने छलांग लगा दी थी। जिसकी सूचना पर पुलिस के साथ कई टीमों ने मौके पर पहुंचकर देर शाम तक खोजबीन की थी किन्तु शव का कहीं अता पता नहीं चला था। शव बुधवार सुबह उन्नाव जनपद के सोहरामऊ थाना अंतर्गत हिनौरा हसनापुर गांव के समीप देखा गया। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर करवाई शुरू की है। हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *