Breaking News

LUCKNOW:झांसी व प्रतापगढ़ में चेकिंग के दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल

आठ अन्य साथी भी दबोचे गए,असलहा व कारतूस बरामद

लखनऊ।यूपी के झांसी और प्रतापगढ़ के अलग अलग स्थानों पर चेकिंग कर रही पुलिस ने बदमाशो को रोका तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।पुलिस ने अपनी जान बचाने के लिए जैसे ही मोर्चा संभाल कर फायरिंग की तो पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए।इन बदमाशो के आठ साथियों को गिरफ्तार किया।इनके पास से असलहे कारतूस के साथ ही लूट का अन्य सामान बरामद किया।
पुलिस के मुताबिक यूपी के झाँसी जिले के थाना मोठ और क्राइम ब्रान्च की टीम ने भाण्डेर रोड, शीतला विद्युत गृह के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। पुलिस टीम ने जब फायरिंग की तो बदमाश  जतिन उर्फ जतन घायल हो गया।पुलिस ने इसके साथी हरेन्द्र और अतुल व राज को गिरफ्तार कर लूट की घटना का खुलासा भी किया । गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट के 93 हजार 370 रूपये नगद और लूट के दो टेबलेट तथा दो अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस और घटना में प्रयोग की गई दो मोटर साइकिल बरामद कर घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक बीती सत्रह जुलाई को थाना मोठ इलाके में अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।इसको लेकर पुलिस ने थाना मोठ पर मुकदमा दर्ज किया था।इस घटना के खुलासे में लगी थी।बदमाशों के पास से बरामद रूपया, टेबलेट लूट की घटना से सम्बन्धित है।

प्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ एक घायल,साथी गिरफ्तार

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के थाना लीलापुर पुलिस टीम ने ग्राम देवली के पास बदमाशों की घेराबन्दी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर  फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जब जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश इश्तियाक घायल हो गया।पुलिस ने इसके साथी विजय और राकेश तथा संदीप व दीपक तथा अब्बास को गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए बदमाशो के कब्जे से तीन अवैध तमंचा और जीवित व खोखा कारतूस तथा एक वरना कार और एक पिकअप तथा एक मोटर साइकिल बरामद की।पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *