Breaking News

सरोजनीनगर:सुशासन के बारे में वे न बोले जिनके सुशासन की क्लास में फीस माफ थी-राजेश्वर,क्लिक करें और भी खबरें

-सपा शासन काल में पुलिस अधिकारी मुकुल द्विवेदी और जियाउल हक हत्या काण्ड ने पूरे पुलिस विभाग को किया था लज्जित

लखनऊ। बंथरा क्षेत्र में बहुचर्चित ऋतिक हत्याकांड के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी राजनीति थमने के नाम नहीं ले रही है, रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रतिनधि मंडल ने खुले शब्दों में मामले को जातिगत रंग देने की कोशिस की। मामले को जातिगत रंग में रंगने के प्रयासों से छुब्ध सरोजनीनगर भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने समाजवादी पार्टी के काले कारनामों का काला चिट्ठा खोलते हुए तीखा हमला बोला।
डॉ. राजेश्वर सिंह ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट कर लिखा, ”काठ की हांडी कितनी बार चढ़ेगी – आज वो सुशासन का पाठ पढ़ा रहे हैं जिनकी सुशासन की क्लास में फीस माफ़ थी ! आश्चर्य होता है।आप भूल गए होंगे पर उत्तर प्रदेश की जनता नहीं भूली – जातिवाद, तुष्टिकरण की राजनीति की प्रश्रयदाता समाजवादी पार्टी की निकृष्ट मानसिकता की राजनीति और राम – परशुराम में भेद करने की दूषित मानसिकता का सरोजनीनगर में कोई स्थान नहीं है ! आप भूल गए हों पर उत्तर प्रदेश की जनता नहीं भूली, जब सपा के शासनकाल में आप की सरकार की गोलियों ने 40 राम भक्तों का सीना छलनी कर दिया था कितनी माँओं की गोद सुनी हुई थी, कितनो का सुहाग उजड़ गया था। उनकी सिसकियाँ आज भी थमी नहीं है।जब सपा शासनकाल में पुलिस भी सुरक्षित नहीं थी, कर्तव्यनिष्ठ सीओ राजेश साहनी को सपा संरक्षित 5 गुंडों ने जीप की बोनट पर लटकाकर कैसरबाग से हजरतगंज तक खींचा कुंडा में सीओ जियाउल हक की नृशंस हत्या की गयी, जवाहर बाग, मथुरा में एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी की निर्मम हत्या कर यूपी पुलिस को लज्जित किया था ! तब क्या बेबसी थी आपकी।सपा सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति की सारी हदें पार कर दी थी, जब आपकी सरकार ने 2013 में संकट मोचन मंदिर वाराणसी में हमले के दोषियों सहित 19 कुख्यात आतंकियों के मुकदमें वापस लेने का प्रयास किया! क्या मजबूरी थी आपकी वर्ष 2014 में बदायूं में दो नाबालिक बेटियों के साथ गैंगरेप कर उनकी निर्मम हत्या की गयी, पेड़ पर लटका दिया गया, पुलिस ने ऑनर किलिंग के नाम पर परिवार को दोषी बनाया किसको बचा रही थी आप की सरकार।2004 में कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ रहे वर्तमान सपा प्रमुख को भाजपा बूथ अध्यक्ष नीरज मिश्रा ने बूथ कैप्चरिंग से रोका तो उनकी गला काटकर निर्मम हत्या हो गयी!! किस हद तक राजनीतिक द्वेष था।क्या याद नहीं आपको – सपा शासनकाल में देश भर की एक तिहाई घटनाएं यूपी में घटती थी – हर दिन, 13 मर्डर, 24 रेप, 21 अटेम्प्ट टू रेप, 33 किडनैपिंग, 19 दंगे और 136 चोरी, एक दिन में औसतन 7650 क्राइम की घटनाएं घटती थी।अंत में सरोजनी नगर विधायक ने लिखा कि योगी आदित्यनाथ के सुशासन में अपराध और अपराधियों की कोई जगह नहीं है। विधायक ने सवाल उठाया कि आज जो सपा के हारे हुए प्रत्याशी दूसरे सिपहसलारों के साथ ढ़ाई साल बाद राजनीति की रोटियाँ सेंकने आये हैं, पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के स्थान पर जातिवाद की राजनीति को हवा देने आए हैं। वो अब तक कहाँ थे ? डॉ. राजेश्वर सिंह ने आगे लिखा कि बंथरा में घटी दुखद घटना से पूरा सरोजनीनगर परिवार आहत है! हम एक साथ खड़े हैं !! लापरवाही के दोषी 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया, घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

न्यूज़िवीडू सीड्स लिमिटेड की 50वीं वर्षगांठ का भव्य कार्यक्रम आयोजित

प्रतिष्ठित कंपनी न्यूज़िवीडू सीड्स लिमिटेड ने अपनी 50वीं वर्षगांठ का आयोजन बंथरा क्षेत्र के जुनाबगंज स्थित ड्रीमवर्ल्ड रिसॉर्ट में भव्य तरीके से किया। इस अवसर पर कंपनी के प्रबंधन निदेशक और अध्यक्ष, डॉ. मंडावा प्रभाकर राव ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपना संदेश दिया व शुभकामनाएँ प्रकट की।इस विशेष कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में कृष्ण किलारू,  ऋषि अरोड़ा,  पी. वेनू और  बसु दासू  थे।समारोह के आयोजक टीम में देवेंद्र सिंह राजपूत, राजकुमार गुप्ता, आशीष कुमार श्रीवास्तव, कुलदीप सिंह करकोटी, पियूष चतुर्वेदी और लाल बहादुर चौधरी समेत अन्य सदस्य शामिल थे। इन सभी ने मिलकर इस भव्य आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।कार्यक्रम में किसानों को उनकी समर्पण , उच्च क्वालिटी के बीज उत्पादन और कंपनी के साथ दीर्घकालिक यात्रा के लिए सम्मानित किया गया। साथ ही, कंपनी के कर्मचारियों को उनकी दीर्घकालिक सेवा के लिए विशिष्ट पुरस्कार भी प्रदान किए गए।
न्यूज़िवीडू सीड्स लिमिटेड ने पिछले 50 वर्षों में कृषि क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट योगदान और विकास यात्रा को साझा करते हुए इस अवसर को और भी खास बना दिया। इस समारोह ने कंपनी के उन सभी प्रयासों और उपलब्धियों की सराहना की, जिन्होंने उसे भारतीय बीज उद्योग में एक महत्वपूर्ण स्थान दिलाया है।
कंपनी के इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर के जश्न ने भविष्य की ओर नई दिशा दिखाते हुए कृषि क्षेत्र में और अधिक सफलता की कामना की।

बिजनौर में युवक ने लगाई फांसी, मौत

रविवार को बिजनौर थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विजय कुमार चौधरी पुत्र स्व रामवृक्ष सिंह चौधरी मकान नंबर 642 त्रिवेणी बिहार कॉलोनी मुल्लाही खेड़ा थाना बिजनौर का बेटा संजयसिंह चौधरी उम्र लगभग 32 वर्ष घर के दूसरी मंजिल पर खुले छत के लोहे की सीढ़ी में पैराशूट की रस्सी बांधकर फंदा बना कर प्लास्टिक की कुर्सी नीचे रखकर रस्सी के सहारे फांसी पर झूल गया। युवक ने फांसी लगाकर जान क्यों दी इसका पता नहीं चल सका।

बंथरा थाने पर सैकड़ो क्षत्रिय समाज के लोग हुए एकजुट,परिवार के अन्य लगों को पुलिस से परेशान न करने की अपील

बीते एक सप्ताह पूर्व बंथरा गांव में बिजली व्यवस्था के सुधार को लेकर हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई थी। जिसमें दर्ज कराई गई रिपोर्ट के नामजद आरोपी शनिवार को बंथरा थाने में हाजिर हो गये थें,लेकिन इसके बावजूद क्षत्रिय परिवार के अन्य लोग पुलिस के डर की वजह से अभी भी घर से पलायन किए हुए हैं। इसी को लेकर रविवार की शाम लगभग छः बजे बंथरा थाने पर क्षत्रिय समाज के सैकड़ो लोग उपस्थित होकर थाना प्रभारी राम सिंह से क्षत्रिय परिवार के अन्य लोगों का उत्पीड़न अब ना करने की मांग की, क्योंकि जो नामजद अभियुक्त थे वो जेल जा चुके हैं।थाना प्रभारी ने सभी को आश्वस्त किया है अब किसी को भी परेशान नहीं किया जाएगा सभी लोग अपने घरों में रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *