Breaking News

मोहनलालगंज:खेत से वापस लौट रही युवती से दबंग ने किया रेप, शिकायत पर धमकाया,क्लिक करें और भी खबरें

-पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपी समेत दो के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

  • अनुपम मिश्रा

लखनऊ।मोहनलालगंज के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया बीते शनिवार की सुबह छोटी बहन धान लगाकर खेत से वापस घर आ रही थी तभी उसे अकेला देखकर दबंग अनूप यादव ने उसे घसीटकर जमीन पर गिराने के साथ ही बहन के कपड़े फाड़कर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया ओर विफल होने पर उसके गुप्तांग में उगंली डाल दी।बहन के चिखने चिल्लाने पर गर्दन दबाकर जान से मारने का प्रयास किया।चीख पुकार सुनकर चचेरा भाई मौके पर पहुंचा तो आरोपी जातिसूचक शब्दो का प्रयोग करते हुये पुलिस से शिकायत या कोई कार्यवाही करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भाग निकला।जिसके बाद डायल 112नम्बर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।पुलिस के मौके पर पहुंचने से नाराज आरोपी के परिवार के कुलदीप यादव ने घर आकर धमकी देते हुये कहा तुमने पुलिस से शिकायत की है अब तुम्हारे कोई जिंदा नही बचेगा।दबंगो की धमकी से पुरा परिवार दहशत में आ गया।हालाकि किसी तरह हिम्मत जुटाकर भाई ने पीड़ित बहन संग कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत कर आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की मांग की हैं।इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपी समेत दो के विरूद्व रेप,एससी/एसटी एक्ट,जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गयी है।

टेबिल फैन में उतरे करंट की चपेट में आकर छात्र झुलसा,हालत गम्भीर

मोहनलालगंज क्षेत्र के जबरौली गांव मे मगंलवार को टेबिल फैन में उतरे करंट की चपेट मे आने से कक्षा आठ का छात्र बुरी तरह झुलस गया। छात्र को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया जहा से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया।लेकिन परिजन घायल छात्र को इलाज निजी अस्पताल लेकर गये।
मोहनलालगंज के जबरौली गांव निवासी रमेश का बेटा अंश(13 वर्ष) कक्षा आठ का छात्र है। मंगलवार को छात्र की तबियत कुछ ठीक न होने के कारण स्कूल से वापस घर आकर चारपाई पर लेट गया। चारपाई के पास ही चल रहे टेबिल फैन से छात्र का हाथ छू गया ओर पंखे में उतरे करंट की चपेट मे आकर छात्र गम्भीर रूप से झुलस गया। झुलसे छात्र को आनन-फानन परिजन इलाज के लिये सीएचसी लेकर गये।जहां मौजूद डाक्टर ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुये सिविल अस्पताल रेफर कर दिया।लेकिन परिजन छात्र को इलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां छात्र की स्थित नाजुक बनी हुयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *