Breaking News

LUCKNOW:शराब दुकान के मैनेजर से बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूटे ढाई लाख,क्लिक करें और भी खबरें

-बाइक में‌ कार से मारी टक्कर, तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में लगाई टीमें 

  • ANUPAM MISHA 

लखनऊ।राजधानी के  भिठौली निवासी गौरव जायसवाल की‌ मोहनलालगंज के सिसेंडी में अग्रेंजी शराब व भागूखेड़ा में बियर की दुकान है, उनकी शराब की दुकानो का काम देखने वाले मैनेजर व रिश्तेदार पकंज कुमार जायसवाल निवासी कव्बाखेड़ा जनपद उन्नाव बीते मगंलवार की रात 11बजे के करीब सिसेंडी व भागूखेड़ा की अग्रेंजी शराब व बियर की दुकानो की दिनभर की बिक्री का ढाई लाख रूपये लेकर अपनी बाइक से भिठौली वापस जा रहे थे।मैनेजर पकंज ने बताया वो जैसे ही मोहनलालगंज के गोपालखेड़ा के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से सफेद कार से आये बदमाशो ने उसकी बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी,जिसके बाद वो बाइक सहित हाईवे पर गिर गये जिसके बाद कार से उतरे तीन बदमाश ढाई लाख रूपयो व मोबाइल रखा बैग छीनने के बाद कार में सवार होकर बदमाश लखनऊ की तरफ भाग निकले। घायल अवस्था में मैनेजर ने कुछ दूर पर स्थित पेट्रोल पम्प पहुंचकर वहा मौजूद कर्मचारियो से आपबीती बताई तो वहा मौजूद लोगो ने पुलिस को फोन कर लूट की घटना की सूचना दी।जिसके बाद इंस्पेक्टर आलोक राव ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुये घायल मैनेजर को इलाज के लिये अस्पताल लेकर गये।डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह,एडीसीपी शंशाक सिंह व एसीपी राधा रमण सिंह ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़ित मैनेजर की तहरीर पर अज्ञात कार सवार बदमाशो पर लूट समेत अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।डीसीपी तेज स्वरूप सिंह ने बताया मैनेजर के साथ हुयी लूट की घटना के खुलासे के लिये क्राइम,सर्विलांस समेत पुलिस की कई टीमें लगायी गयी है जल्द ही घटना का सफल अनवारण किया जायेगा।

घटना को अजांम देने के बाद किसान पथ चढकर भागे……

शराब दुकानो के मैनेजर से हुयी लूट की घटना की जांच में जुटी पुलिस की टीमो ने सिसेंडी,भागूखेड़ा से मेनेजर के आने वाले रास्तो से लेकर घटना स्थल तक लगे कई दर्जन सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खगांली तो कार सवार उसका पीछा करते दिखे ओर घटना को अजांम देने के बाद बदमाश किसानपथ के रास्ते भाग ‌निकले।

हाइवे पर पुलिस के सुरक्षा के दांवो की खुली पोल….

एक बार फिर बैखोफ बदमाशो ने लखनऊ-रायबरेली हाइवे पर पुलिस सुरक्षा की पोल खोल दी हो,कहने को भले ही डायल-112 पुलिस के पीआरवी वाहन हाइवे पर खड़े रहते हो लेकिन एक बार फिर बदमाश बाइक सवार मैनेजर की बाइक में टक्कर मारने के बाद पैसो भरा बैग लूटकर आसानी से भाग निकले।बदमाशो के भगाने वाले रास्ते पर हरकंशगढी पुलिस चौकी व किसान पथ के पास खड़े डायल-112 पुलिस का पीआरवी वाहन के सामने से लुटेरे भाग निकले।इसी हाइवे पर अब तक लूट की कई घटनाये हो चुकी है।एक बार फिर हुयी लूट की घटना ने हाइवे पर पुलिस की सुरक्षा के दांवो की पोल खोल कर दी हैं।

बकाया कनेक्शन काटने गयी विद्युत विभाग की टीम से भीड़ा युवक,डंडा लेकर दौड़ाया

निगोहां कस्बे में बुधवार को बकाया बिलो के विद्युत कनेक्शन काटने गयी बिजली विभाग की टीम पर एक दबंग युवक इस कदर गुस्सा हो गया कि हाथो में डंडा

लेकर मारपीट पर उतारू हो गया। जिसके बाद टीम बिना कनेक्शन काटे बैरंग लौटना पड़ा वही जेई ने पूरे मामले की शिकायत निगोहां पुलिस से की वहीं कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

जेई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्व सरकारी कार्य मे बाधा, मारपीट के प्रयास समेत कई धराओं में मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। निगोहां विधुत उपकेंद्र के जेई सचिन श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 9 बजे वह अपनी टीम के साथ बकाया बिलो के बिजली कनेक्शन निगोहां कस्बे में काट रहे थे इस दौरान जब निगोहां कस्बे से सटे भगवानपुर निवासी श्याम लाल का बिल बकाया होने के चलते उनका बिजली कनेक्शन काटने पहुंचे तो मौके पर मौजूद श्यामलाल का बेटा रमेश टीम से भीड़ गया ओर हाथो में डंडा व ईंट लेकर टीम पर हमला करने का प्रयास करते हुए अभद्रता करने हुये सरकारी कार्य करने से रोकने लगा।

पूरी घटना का कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया जिसमें आरोपित रमेश हाँथ में डंडा लेकर विधुत कर्मचारियों को धमकाते दिख रहा है।जिसके बाद बिना कनेक्श‌न काटे वहा से वापस चली गयी। जिसके बाद जेई ने निगोहां पुलिस से पूरे मामले की शिकायत कर कार्यवाही की मांग की।थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया जेई द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरु कर दी गयी

है।

युवा प्रधा‌न ‌ने जन्मदिन पर वृक्षारोपण कर पर्यावरण बचाने का दिया संदेश

मोहनलालगंज विकासखंड के निगोहां ग्राम पंचायत के प्रधान अभयकान्त दीक्षित(टिंकू) ने बुद्ववार को अपने जन्मदिन पर युवाओ के साथ कस्बे में दर्जनो छायादार व फलदार वृक्षो का रोपण कर पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया।प्रधान अभय कान्त दीक्षित ने कहा पर्यावरण प्रदूषण की गंभीर स्थिति एवं मानव जीवन को सुखी समृद्ध व संतुलित बनाए रखने के लिए पौधारोपण का विशेष महत्व है। मानव सभ्यता का उदय तथा इसका आरंभिक आश्रय भी प्रकृति (वन-वृक्ष) ही रहे है। प्राचीन काल से एक वृक्ष सौ वृक्ष के समान कहा जाता रहा है। यदि हम चाहते है कि हमारी यह धरती भविष्य में प्रदूषण रहित रहे तथा इस पर निवास करने वाला मानव सुखी व स्वथ्य बना रहे तो हमें पेड़ पौधों की रक्षा तथा वृक्षारोपण करना अत्यंत आवश्यक है।उन्होने अपने जन्मदिन पर गरीब परिवारो को कपड़े व मिठाई बांटे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *