Breaking News

LUCKNOW:मुजफ्फरनगर व बुलन्दशहर जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस पर की फायरिंग,5 बदमाश घायल

-बदमाशों के पास से असलहा और कारतूस तथा अन्य तमाम सामान बरामद,एक को दौड़कर पकड़ा 

लखनऊ:यूपी के मुजफ्फरनगर व बुलन्दशहर जिले में पुलिस ने चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोकने का प्रयाश किया तो उन्होंने पुलिस पर ताबडतोड़ गोलियों गोलियों की बौछार कर दी,गोलियों की तड़तडाहट से आस-पास के इलाके में हडकंप मच गया।पुलिस कर्मी अपनी जान बचाने के लिये इधर उधर भागने लगे,जब उन्हें कुछ भी सुझाई नहीं दिया तो उन्होंने मोर्चा संभाल कर जबाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली बदमाशों के जा धंसी,पुलिस की इस कार्रवाई में दोनों स्थानों पर पांच बदमाश घायल हो गये।वही मौके से भाग रहे बदमाशों का एक साथी भी पकड़ा गया। बदमाशों के पास से असलहा और कारतूस तथा अन्य तमाम सामान बरामद किया ।
यूपी पुलिस के मुताबिक मुजफ्फरनगर जिले के थाना मीरापुर पुलिस ने ग्राम तुल्हेडी जंगल के पास बदमाशों की घेराबन्दी की,तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।बदमाशों की फायरिंग से हडकंप मच गया,पुलिस टीम ने मोर्चा संभाल कर जबाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली दो बदमाशो को जा लगी उनके साथी इधर उधर भागने लगे,पुलिस के मुताबिक जिन बदमाशों को गोली लगी है,उनमें से अलीशेर,इरशाद उर्फ भोला घायल हुए,वही पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया तो अजरूद्दीन उर्फ अजहरू को गिरफ्तार कर घायलों बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा दिया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी का बिजली ट्रांसफार्मर और ट्रांसफार्मर खोलने के उपकरण तथा दो अवैध तमंचा और जीवित व खोखा कारतूस तथा वारदात को अंजाम देने वाली होण्डा सिटी कार को बरामद किया। पुलिस के मुताबिक पकडे गये सभी आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं,जिसमें से आरोपी अलीशेर के विरूद्ध बुलन्दशहर हापुड,बागपत के विभिन्न थानो में बिजली अधिनियम के तेतालीस मुकदमें दर्ज है तथा आरोपी इरशाद उर्फ भोला के विरूद्ध बुलन्दशहर, मेरठ, हापुड़ के विभिन्न थानो में बिजली अधिनियम और आर्म्स एक्ट के करीब एक दर्जन तथा अजरूद्दीन उर्फ अजहरू के विरूद्ध अमरोहा, हापुड़ के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट,आर्म्स एक्ट के काफी मुकदमें दर्ज है।

यह भी देखें :-LUCKNOW:साढ़े ग्यारह बजे पुलिस अफसरों के कार्यालय में न मिलने से DGP नाराज

यूपी पुलिस के मुताबिक बुलन्दशहर जिले की थाना कोतवाली देहात पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने एक साथ मिलकर ग्राम हसनपुर के पास चेकिंग शुरू की,इस दौरान पुलिस ने मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस के द्वारा की गई जबाबी कार्रवाई में शहनवाज उर्फ गंजा और नौशाद उर्फ चीपा तथा भूरा घायल हो गये,पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तिन अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस और दो मोटर साइकिल बरामद किया । घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।पुलिस के मुताबिक पकडे गये आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसमें से आरोपी शहनवाज उर्फ गंजा के विरुद्ध सम्भल और बुलन्दशहर जिले के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी, सीएस एक्ट के करीब पांच मुकदमें दर्ज है ,आरोपी नौशाद उर्फ चीपा के विरूद्ध अमरोहा, बुलन्दशहर जिलों के विभिन्न थानो में गैंगेस्टर एक्ट,सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट के करीब नौ मुकदमें दर्ज है,आरोपी भूरा के विरूद्ध भी बुलन्दशहर के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास,सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट के करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है।

 

https://aajnational.com

REPORT BY:CRIME NEWS DESK

EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *