Breaking News

LUCKNOW:UP के बुलन्दशहर,कुशीनगर और मथुरा में बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग,जबाबी कार्रवाई में चार घायल

  • REPORT BY:ATUL TIWARI
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

-बदमाशों के पास से असलहे कारतूस के आलावा चोरी का सामान बरामद

लखनऊ:यूपी के बुलन्दशहर,कुशीनगर और मथुरा जिले में पुलिस टीम पर आज बदमाशों ने फायरिंग कर दी,जिससे हडकम्प मच गया।बदमाशों की फायरिंग से घबराई पुलिस ने आनन फानन में मोर्चा सभालते हुए फायरिंग शुरू की तो पुलिस की गोली से चार बदमाश घायल हो गए।पुलिस ने मौके से चकमा देकर भाग रहे चार बदमाशों को भी दौड़कर गिरफ्तार कर लिया,बदमाशों के पास से असलहे कारतूस के आलावा चोरी का सामान भी बरामद हुआ है ।
पुलिस के मुताबिक बुलन्दशहर जिले के थाना अगौता पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम अगौता बम्बा पटरी के पास दो पहिया सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम मोर्चा सभाल कर फायरिंग शुरू की तो बदमाश जुल्लफ उर्फ जुल्फिकार घायल हो गया।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस और दो पहिया वाहन बरामद किये ।वही घायल बदमाश को उपचार के लिये अस्पताल भेजा ।पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है,जिसके विरूद्ध जनपद बागपत, बुलन्दशहर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, सहारनपुर व कमिश्नरेट गाजियाबाद के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, चोरी, गैंगेस्टर एक्ट, सीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट के करीब बत्तीस मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तार बदमाश थाना अगौता पर दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर जिला स्तर से पच्चीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था।

पुलिस के मुताबिक कुशीनगर जिले के थाना तमकुहीराज पुलिस ने मुन्नीपट्टी नहर पुलिया के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशो को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम की जबाबी कार्रवाई में आरोपी इसराफिल घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार किया गया। एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया,जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा व जीवित तथा खोखा कारतूस और एक मोटर साइकिल बरामद हुई है । घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।पुलिस की माने तो पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध कुशीनगर जिले के विभिन्न थानो में गैंगेस्टर एक्ट,सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट के चार मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तार आरोपी थाना तमकुहीराज पर दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर जिला स्तर से पच्चीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था।

पुलिस के मुताबिक मथुरा जिले के थाना बलदेव पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने यमुना एक्सप्रेस-वे ग्राम दौलतपुर अण्डरपास के पास बदमाशों की घेराबन्दी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जब जबाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली से रामेश्वर व इन्द्रपाल उर्फ छिगा घायल हो गये,पुलिस ने इनके चार अन्य साथियों हरिकान्त,महेन्द्र,रामचन्द्र,विवेक उर्फ सुनील को दौड़ाकर दबोच लिया ।पकडे गये बदमाशों से पुलिस ने चोरी के माल बिक्री के पच्चीस हजार रूपये नगद और चोरी के सोने-चाँदी के आभूषण तथा चोरी करने के उपकरण और दो अवैध तमंचा तथा जीवित और खोखा कारतूस और घटना में इस्तेमाल किया गया चार पहिया वाहन बरामद किया।

 

http://Copyright © 2023 aajnational.com All Right Reserved

 

https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *