MOHANLALGANJ NEWS:अज्ञात कार ने स्कूटी में मारी टक्कर,एक की मौत,क्लिक कर देखें और कई खबरें

-अनुपम मिश्रा-

लखनऊ।मोहनलालगंज में नवल खेड़ा गांव निवासी पिण्टू उर्फ इन्द्रपाल भसण्डा के मनीष बाथम के साथ स्कूटी से मजदूरी करने जा रहे थे। गौरा के निकट अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जख्मियों को सीएचसी लाया गया जहां डाक्टर ने पिण्टू उर्फ इन्द्रपाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि मनीष को ट्रामा सेण्टर रेफर किया गया है। उधर पचौरी निवासी रोहित अपने बहनोई रायबरेली के रानी खेड़ा निवासी सुनील कुमार के साथ बाइक से पचौरी लौट रहे थे। रास्ते में प्राइमरी स्कूल अतरौली के निकट बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस टीम जख्मी हालत में दोनों को सीएचसी ले गई। जहां सुनील कुमार को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि रोहित का इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे ने बताया दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने त्योहार के मौके पर लोगों से रफ्तार नियंत्रित रखने और बेवजह भीड़ में नहीं जाने की अपील की।

एसीपी व इंस्पेक्टर ने बच्चो को मिठाई व उपहार बांटे

बिन्दौवा के सेवा समर्पण संस्थान पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने वनवासी समुदाय के बच्चों को मिठाई और उपहार देकर उनके चेहरों पर मुस्कान ला दी। अधिकारियों ने बच्चों के साथ फुलझड़ी जलाकर दीये भी जलाए। मोहनलालगंज के बिन्दौवा में रविवार को इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे और एसीपी धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी ने सेवा समर्पण संस्थान पहुंचकर वनवासी समुदाय के गरीब बच्चों संग दीपावली मनाई। अधिकारियों ने बच्चों को मिठाई और उपहार दिए तो सभी खुशी से फूले नहीं समाए। इस दौरान इंस्पेक्टर और एसीपी ने बच्चों के साथ फुलझड़ी और दीये जलाकर उन्हें दीपावली की बधाई दी। अधिकारियों का दुलार पाकर बच्चों की आंखों में खुशी के आंसू छलछला उठे।

निगोहा में सात साल की मासूम से रेप,आरोपी किशोर गिरफ्तार

निगोहाँ थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को बकरियां चराने गई मासूम छात्रा के साथ किशोर ने रेप किया।काफी देर तक मासूम के घर ना पहुंचने पर परिजनो ने‌ तलाश शुरु की तो गांव के बाहर जगंल में मासूम बेसुध हालत में पड़ी मिली।जिसके बाद परिजन मासूम को घर लेकर पहुंचे जहां होश में आने पर आपबीती बताई,तो उनके होश उड़ गये,तब जाकर परिजनो ने थाने पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की।पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी किशोर पर रेप की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया,जहां से उसे बाल सरंक्षण गृह भेज दिया गया है।निगोहा के एक गांव में रहने वाले मजदूर ने बताया शनिवार दोपहर उनकी सात साल की मासूम बेटी बकरियां चराने गांव के पीछे जंगल गयी थी।वहां पर पहले से जानवर चरा रहे,किशोर ने उसे जबरन झाड़ियो में ले जाकर रेप किया।और बेसुध हालत में छोड़कर भाग गया।देर शाम तक घर वापस न लौटने पर मासूम का भाई उसे तलाशने निकला तो जंगल मे बेसुध हालत में मिली बहन को साथ लेकर घर आया।इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी ने बताया पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी किशोर पर रेप की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया गया,जहां से उसे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *