Breaking News

LUCKNOW:यूपी के बरेली जिले में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग,पांच घायल

-बदमाशों की फायरिंग में एक मुख्य आरक्षी घायल,अवैध तमंचा और जीवित व खोखा कारतूस और अन्य सामान बरामद

  • REPORT BY:ATUL TIWARI || EDITED BY:AAJ NATIONAL NEWS DESK

लखनऊ:यूपी के बरेली जिले के थाना आंवला और थाना फतेहगंज में पुलिस की चेकिंग के दौरान शातिर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।अपने बचाव में पुलिस टीम ने जब मोर्चा संभाल कर फायरिंग की तो पांच बदमाश घायल हो गये ।वही बदमाशों की फायरिंग में एक मुख्य आरक्षी घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस घायल बदमाशो को आनन् फानन में घायल बदमाशों को इलाज के लिये अस्पताल भेज कर मामले की जाँच पड़ताल कर रही है ।

यूपी पुलिस के मुताबिक यूपी के बरेली जिले के थाना आंवला ने मनौना से कसूमरा रोड़ पर चेंकिग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम की जबाबी कार्रवाई में संजय,उस्मान,राहुल तीन बदमाश घायल हो गये,पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से तीन अवैध तमंचा और जीवित व खोखा कारतूस,तीन मोबाइल फोन,एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। घायलों को उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं,जिसमें संजय व राहुल के विरूद्ध थाना आंवला में हत्या का प्रयास,चोरी,आर्म्स एक्ट केछह – छह मुकदमें और उस्मान के विरूद्ध थाना आंवला में हत्या का प्रयास,आर्म्स एक्ट के सात मुकदमें दर्ज है।

यूपी पुलिस के मुताबिक,बरेली जिले के थाना फतेहगंज पुलिस ने द्वारिकेश चीनी मील के पास बदमाशों की घेराबन्दी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में एक मुख्य आरक्षी घायल हो गया। पुलिस टीम की गई जबाबी कार्रवाई में आरिफ और आलम घायल हो गये, जिन्हे अशफाक सहित गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो अवैध तमंचा, जीवित और खोखा कारतूस और एक आटो बरामद हुआ। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं,जिसमें आरिफ के विरूद्ध जनपद पीलीभीत,बदायूँ, बरेली के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास,चोरी, धोखाधड़ी, गैंगेस्टर एक्ट, सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट के सत्रह और आलम के विरूद्ध जनपद बरेली के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास,गैंगेस्टर एक्ट,सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट के करीब तेरह मुक़दमे दर्ज है।

गौतमबुद्धनगर और एटा जिले में चार पुरस्कार घोषित अपराधी दबोचे गये

कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर जिले के थाना सेक्टर-142 पुलिस और क्राइम ब्रान्च की संयुक्त टीम ने पुरस्कार घोषित नीरज,बृजपाल,रामवीर उर्फ गदल को गिरफ्तार किया।जिनके कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस और दो दो पहिया वाहन बरामद किया है ।पकडे गये बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं,यह थाना सेक्टर-142 पर दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी पर जिला स्तर पर पचीस-पचीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था। एटा जिले के थाना मारहरा पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने कुटेना नहर के पास से पुरस्कार घोषित अपराधी आशू को गिरफ्तार किया है।पकड़ा गया अपराधी थाना मारहरा पर दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर जिला स्तर से दस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था।

सिद्धार्थनगर और शाहजहाँपुर जिले से चार चोर व एक तस्कर गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर जिले के थाना शोहरतगढ़पुलिस व क्राइम ब्रान्च की टीम ने नकथर से परिगवां जाने वाले मार्ग से चार लोगों रंजीत,अकरम,करीमुल्ला,मो0रफीक उर्फ पंचर को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा कर उनके कब्जे से चोरी के सोने-चाँदी के आभूषण और पच्चीस हजार रूपये नगद व चार मोबाइल फोन तथा दो मोटर साइकिल आदि बरामद किया है।पुलिस के मुताबिक बीती दस सितंबर को थाना शोहरतगढ़ क्षेत्रान्तर्गत अज्ञात चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था,जिसको लेकर थाना शोहरतगढ़ पर मुक़दमा दर्ज कर पुलिस घटना के खुलासे में लगी थी।पकडे गये आरोपियों से बरामद आभूषण चोरी की घटना से सम्बन्धित है,थाना शोहरतगढ़ पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।शाहजहाँपुर जिले के थाना कांट पुलिस ने ग्राम दिलावरपुर नहर के पास से दो लोगों श्यामदेव और गुलशन कुमार को गिरफ्तार किया है,जिनके पास से लगभग 01 करोड़ 31 लाख रूपये कीमत की 01 किलो 256 ग्राम अवैध अफीम और दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

नोट:आज नेशनल से संपर्क / शिकायत / खबर भेजने के लिए आफिसियल वेबसाइट ई मेलआईडी info@aajnational.com और aajnational@gmail.com पर ई मेल करें. आज नेशनल की खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए Whatsapp नंबर 8874005500 को अपने contacts में aajnational के नाम से save करें और फिर इसी नंबर पर aajnational Alert Subscribe लिखकर भेज दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *