SAROJINI NAGAR NEWS:आपस में लड़े दो ट्रक एक चालक की मौत,क्लिक कर देखें और भी खबरें

LUCKNOW: तेज रफ्तार में जा रहे दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई।जिसके चलते एक ट्रक का चालाक बुरी तरीके से घायल हो गया उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।बंथरा थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने एक अन्य ट्रक में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे उसके चालक की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुलंदशहर जिले के नरसैना थानान्तर्गत ऊंचागांव निवासी रामौतार सिंह के मुताबिक उनका बेटा सोनू (25) मंगलवार तड़के करीब 4 बजे अपनी ट्रक लेकर सरोजनीनगर की ओर से कानपुर की तरफ जा रहा था। तभी बंथरा के जुनाबगंज तिराहे पर मोहनलालगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक (एचआर 55 एएफ 1430) ने उसकी गाड़ी में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे सोनू बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस की मदद से घायलावस्था में उसे सरोजनीनगर सीएचसी पहुंचाया गया। लेकिन रास्ते में ही सोनू की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विधायक ने अमावा स्कूल में किया वृक्षारोपण

सरोजनीनगर बूथ सशक्तिकरण पर क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर राजेश्वर सिंह ने खुशहाल गंज मण्डल के अमांवा स्कूल में कदम,आवला के पेड का किया वृक्षारोपण कर तमाम लोगों की जन समस्याएं सुनी व समाधान के लिये अधिकारियों को निर्देशित किया तथा बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक की डा० राजेश्वर सिंह ने बूथ अध्यक्षों से कहा लोकसभा 2024 के चुनाव में सरोजनीनगर के सभी बूथ पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करवा के मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।इसलिये सभी बूथों पर जनहित कार्य करवाये अपनी एवं ग्रामीण, शहरी समस्या मण्डल अध्यक्ष को सूचित करे जिससे समस्या का समाधान किया जा सके। कार्यक्रम में पूर्व जिला उपाध्यक्ष कु० राजेन्द्र सिंह (राजू), खुशहाल गंज मण्डल अध्यक्ष शिव बक्स सिंह, पूर्व विधानसभा प्रभारी सुरेश सिंह, विधायक प्रतिनिधि प्रदीप मिश्रा, निखिल त्रिपाठी पूर्व खुशहाल गंज मण्डल अध्यक्ष आशीष व्दिवेदी, मण्डल महामंत्री मनीष व्दिवेदी, मण्डल मंत्री नवीन तिवारी, सेक्टर संयोजक बेहटा सेक्टर संतोष वर्मा सेक्टर संयोजक मौंदा संशाक मिश्रा, सेक्टर संयोजक हरदोईया, सेक्टर मदन कनौजिया, बूथ अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, राजेंद्र रावत, राम किशोर पटेल, अर्जुन लोधी,संन्दीप यादव, संतोष, आशीष आदि ग्रामीण एवं अन्य लोग विधायक के कार्यक्रम में मौजूद रहे।

भाजपा नेत्री के भाई को गोली मारने वाले को बंथरा ने दबोचा

बंथरा थाना क्षेत्र में चार दिन पहले भाजपा नेत्री के भाई के ऊपर गोली चलाने के बाद उन्नाव के पुरवा इलाके में महिला को गोली मारकर घायल करने के आरोपी को पिस्टल, तमंचा व कारतूस उपलब्ध कराने वाले तीन शातिरों को बंथरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि बंथरा के लतीफ नगर निवासी भाजपा नेत्री मधु चौरसिया के भाई नीरज चौरसिया (35) को रंजिश के चलते बीती 30 जून को गांव के ही विशाल कश्यप ने गोली मारकर घायल कर दिया था। घटना अंजाम देने के घंटे भर बाद आरोपी विशाल ने उन्नाव जिले के पुरवा इलाके में घूर खेत गांव की महिला शशि को भी गोली मारी थी। जिससे वह घायल हो गई थी। यहां घटना अंजाम देने के बाद अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग रहे विशाल को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में बंथरा पुलिस भी मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही थी। तभी उसे मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी विशाल को उसके गाँव के ही परशुराम उर्फ हुड्डा, यहीं के विमलेश कुमार उर्फ डग्गा और अमीनाबाद इलाके की बताशे वाली गली में रहने वाले अयाज ने मिलकर पिस्टल, कारतूस और तमंचा उपलब्ध कराया था। यह जानकारी मिलने के बाद बंथरा पुलिस ने सोमवार सुबह तीनों आरोपियों को उनके घरों से धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों ने ही गोलीकांड की घटना अंजाम देने वाले विशाल को 32 बोर का एक पिस्टल 9 कारतूस और एक तमंचा उपलब्ध कराया था। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रोडवेज बस में अचानक लगी आग, मचा हडकम्प

बंथरा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह कानपुर की ओर से आ रही सवारियों से भरी रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। इस घटना से बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मचने के साथ ही चीख-पुकार मच गई। बाद में आनन-फानन पास में मौजूद पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना से बस पर सवार यात्री दहशत में आ गए। बताया जाता है कि बलरामपुर डिपो की रोडवेज बस (यूपी-78एफटी-7135) सोमवार को झांसी से 38 यात्रियों को लेकर बलरामपुर जा रही थी। राजधानी के बंथरा इलाके में कानपुर रोड पर सुबह करीब नौ बजे जुनाबगंज के पास पहुंचते ही बस के इंजन से अचानक तेज धुआं उठने लगा। इतना ही नहीं जब तक बस चालक को समझ पाता, तब तक बस के इंजन से आग की लपटें उठने लगी। बस में आग लगने की घटना से उसके अंदर सवार सभी यात्री दहशत में आ गए और चीख-पुकार मच गई। तेज धुआं और आग की लपटें उठती देख बस चालक ने आनन-फानन बस को सड़क किनारे खड़ी कर सभी सवारियों को नीचे उतार दिया। जुनाबगंज स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास अचानक बस में लगी आग देखकर पेट्रोल पंप कर्मचारी संदीप आनन-फानन पेट्रोल पंप से आग बुझाने वाला गैस सिलेंडर लेकर पहुंचा और आग बुझाने लगा। कुछ देर बाद ही उसने आग पर काबू पा लिया। इस घटना के दौरान बस में सवार यात्री दहशत में आ गए। बस पर सवार बलरामपुर निवासी यात्री राम भजन, श्रावस्ती के अब्दुल रफीक, फखरुद्दीन और इसरार ने बताया कि अचानक हुई इस घटना से बस के अंदर बैठे सभी लोग दहशत में आ गए थे। लेकिन पेट्रोल पंप कर्मी संदीप ने आनन फानन आग बुझा दी। नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। फिलहाल बाद में बस के यात्रियों ने संदीप को शाबाशी देते हुए उसके इस कार्य की सराहना की।

वैगनआर में टक्कर मारने वाले को पुलिस ने पकड़ा

बंथरा थाना क्षेत्र सोमवार को एक अनियंत्रित तेज रफ्तार स्कार्पियों ने आगे जा रही वैगनआर कार मे ठोकर मार दी। इस सड़क हादसे में वैगनआर कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए पास के ही एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। घटना के बाद स्कार्पियांं चालक वाहन सहित फरार हो गये। लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित वाहन चालक को एक ढाबे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गये वाहन चालक के कब्जे से एक जिन्दा कारतूस व एक अवैध तमंचा बरामद करने का दावा किया है।पुलिस के मुताबिक रविवार की देररात थाना क्षेत्र के शिवपुरा गांव के पास एक बिना नम्बर की स्कार्पियों के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए मारूति वैगन आर (यूपी-78जीएम-4641) में ठोकर मार दी। इस दौरान वैगनआर कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलां को इलाज के लिए पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर वैगनआर को ठोकर मारने वाला वाहन चालक स्कार्पियों सहित फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वैगनआर कार को ठोकर मारने वाले वाहन व उसके चालक को एक निजी ढाबे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े वाहन चालक ने अपने को बंथरा के उम्मेदखेड़ा मे रहने वाला विशाल सिंह बताया है। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक की स्कार्पियों से एक अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर व एक अवैध नजायज तमन्चा 12 बोर बरामद भी बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपित विशाल सिंह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *