Breaking News

नहीं रही दंगल की छोटी ‘बबीता’, 19 साल की उम्र में ही Aamir Khan की को-स्टार ने तोड़ा दम

Suhani Bhatnagar Passes away, Aamir Khan, Dangal: फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी का रोल अदा करने वाली सुहानी भटनागर का निधन हो गया है।

Suhani Bhatnagar Passes away, Aamir Khan, Dangal: फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी का रोल अदा करने वाली सुहानी भटनागर ने बेहद छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। महज 19 साल की उम्र में आमिर खान की को-स्टार का निधन हो गया है। सुहानी भटनागर के अचानक हुए निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है।

दवाइयों के रिएक्शन ने ली सुहानी की जान

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से सुहानी भटनागर फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती थी और वहां पर उनका इलाज चल रहा था। खबर है कि कुछ समय पहले सुहानी के पैर में फ्रैक्चर हुआ था और इसके लिए वो दवाइयां ले रही थीं, लेकिन इन दवाइयों ने रिएक्शन कर दिया और सुहानी के पूरे शरीर में पानी भर गया। दवाइयों के रिएक्शन की वजह से बीती शाम सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

लाइफ का दंगल हार गई सुहानी

रिपोर्ट्स की मानें तो आज शनिवार यानी 17 फरवरी को सुहानी का फरीदाबाद के सेक्टर 15 के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि सुहानी के अचानक हुए निधन से ना सिर्फ उनके परिवार और फैंस बल्कि इंडस्ट्री भी बहुत दुखी है। हर कोई उनके बारे में चर्चा कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी सुहानी को लेकर बाते हो रही हैं कि कैसे उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ में अपने किरदार से लोगों का दिल जीता था, लेकिन बहुत दुख की बात है कि सुहानी बहुत जल्दी अपनी लाइफ के ‘दंगल’ में हार गई और हम सबको छोड़कर चली गई।

पढ़ाई की वजह से सोशल मीडिया से बनाई थी दूरी

बता दें कि सुहानी ने ना सिर्फ फिल्म ‘दंगल’ से लोगों का दिल जीता था बल्कि इसके अलावा वो कुछ ऐड्स में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन सुहानी को पहचान फिल्म ‘दंगल’ में निभाए छोटी बबीता के किरदार से ही मिली थी। खबरों की मानें तो अपनी पढ़ाई की वजह से सुहानी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। साल 2021 नवंबर 25 के बाद से उन्हें इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं देखा गया। हालांकि इससे पहले वो इंस्टाग्राम पर नजर आती थी और अपने पोस्ट से फैंस को अपडेट करती रहती थी। अब बेहद छोटी उम्र में सुहानी का निधन हो गया है और हमेशा हर कोई उन्हें ‘छोटी बबीता’ के तौर पर याद करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *