Breaking News

LUCKNOW:यूपी के शामली,मेरठ और फतेहपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,5 घायल

  • REPORT BY:NITIN TIWARI
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

-कई गिरफ्तार,बदमाशों के पास से अवैध तमंचा और जीवित और खोखा कारतूस के साथ ही लूट और चोरी की घटनाओं का माल बरामद

लखनऊ:यूपी के शामली,मेरठ और फतेहपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई,इससे आस -पास के इलाको में हडकम्प मच गया।इस दौरान पुलिस ने मोर्चा थामते हुए जबाबी फायरिंग की तो पांच बदमाश घायल हो गये।वही पुलिस ने इनके अन्य साथियों को दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया ।वही बदमाशों के पास से अवैध तमंचा तथा जीवित और खोखा कारतूस के साथ ही लूट और चोरी की घटनाओं का माल बरामद किया।

पुलिस के मुताबिक मेरठ जिले के थाना लोहियानगर पुलिस की चिंदौडी पुलिया के पास हुई मुठभेड़ में बदमाश सुभान घायल हो गया,पुलिस ने इसे इसके साथी वासिद के साथ गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटा गया सोने का आभूषण और चोरी की एक मोटर साइकिल और दो अवैध तमंचा तथा जीवित और खोखा कारतूस बरामद किया। घायल को उपचार के लिये अस्पताल भेजा।पकड़े गये सुभान के विरूद्ध मेरठ के विभिन्न थानों पर चोरी के कई मुकदमें दर्ज हैं।पुलिस के मुताबिक मेरठ जिले के थाना किठौर पुलिस ने ग्राम राधना के जंगल में बदमाशों की घेराबन्दी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।पुलिस ने बचाव में फायरिंग की तो पुलिस फायरिंग में बदमाश खालिद घायल हो गया,पुलिस ने उसे इसके साथी मुन्नर सहित गिरफ्तार कर लिया । अन्य बदमाश मौके से फरार हो गये,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से एक मोटर साइकिल और अवैध तमंचा तथा जीवित और खोखा कारतूस बरामद कर घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक फतेहपुर जिले के थाना खखरेरू और थाना हथगॉव व थाना धाता पुलिस ने हकीमपुर खतवा मोड़ तिराहा के पास बदमाश की घेराबन्दी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जब फायरिंग कि तो पुलिस की गोली से बदमाश आफताब घायल हो गया,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के तीन सोलर पेनल और सत्रह हजार 540 रूपये नगद, एक तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस बरामद किया है। घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, जिसके विरूद्ध कमिश्नरेट प्रयागराज और फतेहपुर के विभिन्न थानों पर चोरी,लूट,हत्या का प्रयास,आबकारी एक्ट,आर्म्स एक्ट आदि के करीब दो दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक शामली जिले के थाना कैराना पुलिस ने कैराना-अलीपुर मार्ग बंबा पुलिया के पास बदमाश की घेराबन्दी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस टीम के द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ जबाबी कार्रवाई में बदमाश अंसार घायल हो गया।इसका एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया,पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।पकड़े गये बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा और जीवित तथा खोखा कारतूस बरामद किया। घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।पुलिस के मुताबिक पकडे गये बदमाश के विरूद्ध शामली जिले के विभिन्न थानों पर सीएस एक्ट,आर्म्स एक्ट,गैंगेस्टर एक्ट के करीब एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

 

http://Copyright © 2023 aajnational.com All Right Reserved

https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *