Breaking News

LUCKNOW_CRIME:थाना ठाकुरगंज इलाके में 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:NITIN TIWARI|EDITED BY-आज नेशनल न्यूज डेस्क

-थाना ठाकुरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा

लखनऊ:राजधानी के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में एक 28 वर्षीय युवक केबल के तार से मृत अवस्था लटका हुआ मिला,इस घटना से आसपास हड़कंप मच गया,सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज कर मामले की जाँच पडताल कर रही है।पुलिस का कहना है कि युवक ने केबिल के तार का फंदा बनाकर अपने कमरे की छत के पंखे से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है शव पर कोई चोट नहीं है। जानकारी के मुताबिक थाना ठाकुरगंज 544/928 चाणक्यपुरी एकता नगर बरौरा हुसैनबाड़ी मरी माता मन्दिर के पास के रहने वाले आशुतोष विश्वकर्मा ने बताया कि गुरुवार को रात्रि में उन्होंने और उनकी बहन व जीजा ने देखा कि छत पर बने हुये कमरे में उनके बड़े भाई आशीष कुमार विश्वकर्मा केबल के तार से लटके हुए पड़े है और अन्दर से दरवाजा बन्द था तीनो लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो दरवाजे की कुण्डी छिटक गयी और दरवाजा खुल गया तो देखा कि बड़े भाई केबल के तार से लटके हुए है,उन्होंने बताया कि हम लोगो ने केबल काट कर कमरे के अन्दर बने सोफे पर लिटा दिया लिटाने के बाद अपने मोबाइल फोन से 112 डायल किया । इस सूचना पर निरीक्षक सीमा यादव पहुंची और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी,थाना ठाकुरगंज के मुताबिक आशीष कुमार विश्वकर्मा उम्र करीब 28 वर्ष बीकॉम की पढायी करके नौकरी की तैयारी कर रहा है । आशीष कुमार विश्वकर्मा के परिजनो द्वारा बताया गया कि आशीष कुमार विश्वकर्मा अपनी पढ़ायी को लेकर लगभग एक साल से डिप्रेशन में है । आशीष कुमार विश्वकर्मा द्वारा केबिल के तार का फंदा बनाकर अपने कमरे की छत के पंखे से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है शव पर कोई जाहिरा चोट नहीं है।पंचायतनामा की कार्रवाई शव को पीएम के लिये भेज कर मांमले की जाँच पडताल की जा रही है ।

मंडियांव में एटीएम बदल कर महिला के खाते से ठगों ने निकाले पच्चास हजार

राजधानी की पुलिस कमिश्नरेट के थाना मड़ियांव इलाके में एटीएम बदल कर ठगो ने एक महिला से हजारों रुपए की ठगी कर ली।मिली जानकारी के मुताबिक थाना मड़ियांव क्षेत्र के आई 0 आई 0 एम 0 रोड कृष्णा कॉलोनी की रहने वाली सावित्री राय ने बताया कि बीती उनतीस अगस्त को समय करीब 07.55 बजे शाम को बी 0 ओ 0 बी 0 ए 0 टी 0 एम 0 आई 0 आई 0 एम 0 रोड महर्षि यूनिवर्सिटी पर पैसा निकालने गयी थी । वहाँ पर ए 0 टी 0 एम 0 के पास पहले से अज्ञात चार लोग मौजूद थे।वह जैसे ही ए ० टी ० एम ० के अन्दर पैसे निकालने के लिये गयी उसी दौरान वो अज्ञात लोग भी ए 0 टी 0 एम 0 के अन्दर आ गये और उसी बीच उसका ए 0 टी 0 एम 0 बदलकर चले गये । थोडी देर बाद उसके ए 0 टी 0 एम 0 से पच्चास हजार रुपये निकाल लिये गये ।उन्होंने आस पास के कैमरे से पता लगाया तो वो चार अज्ञात लोग कार से आये थे।पुलिस ने इस मामले की सूचना मिलते ही थाना मड़ियांव पर रिपोर्ट दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हजरतगंज में चोरी का अजीबोगरीब कारनामा सामने आते ही पुलिस के फूले हाथ पांव,रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की तलाश

राजधानी के थाना हजरतगंज इलाके में चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है।मामला सामने आने के बाद पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए है।रिपोर्ट दर्ज कर अजीबोगरीब चोर की तलाश में जुटी है।थाना हजरतगंज थाना क्षेत्र में 2/146 एफ . विशेष खण्ड गोमतीनगर के रहने वाले मुकुन्द तिवारी बीती तीन सितंबर को समय करीब 07.20 बजे शाम को अपनी क्रेटा कार से डीएसओ क्रासिंग से हजरतगंज की ओर जा रहा था ।उसी दौरान जीपीओ के गेट जो कि क्राइस्ट चर्च कॉलेज के विपरीत है वहाँ एक आदमी लगभग 30 वर्ष आया और उसकी गाडी के पिछले हिस्से पर ठोकने लगा।इस दौरान जब उसने गाड़ी रोकी तो वो चिल्ला कर शीशा पर जोर से मारने लगा । और शीशा नीचे करने को कहा और बोला कि उसे गाड़ी से चोट लग सकती थी।जैसे ही उन्होंने शीशा नीचे किया तो वो और जोर जोर से चिल्लाने लगा उसी समय एक व्यक्ति उसकी गाड़ी के दाहिने ओर शीशे पर जोर जोर से पीटने लगा और कहने लगा कि उसकी गाड़ी रोकने से जाम लग रहा है । इस सारे हंगामे के बीच में उसने ने अपनी गाडी आगे बढ़ाकर विधानसभा की तरफ मुड़ गया और जीपीओ गेट के पास यह पाया कि उसका पर्स जिसमें आई 0 सी 0 आई 0 सी 0 अमेजन क्रेडिट कार्ड , आई 0 सी 0 आई 0 सी 0 कोरल क्रेडिट कार्ड , एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड , एचडीएफसी डेबिट कार्ड , एसबीआई डेबिट कार्ड , यूनियन बैंक डेबिट कार्ड , बीओबी डेबिट कार्ड , कोटक डेबिट कार्ड -2 , ड्राइविंग लाईसेन्स , बार कॉउन्सेल ऑफ इण्डिया आई 0 डी 0 कार्ड , अवध बार एसोसिएशन आईडी कार्ड , अवध जिमखाना मेम्बरशिप एण्ड स्मार्ट कार्ड एमबी क्लब मेम्बरसिफ डेबिट कार्ड एण्ड स्मार्ट कार्ड और मोबाइल फोन उन व्यक्तियों द्वारा चोरी कर लिया गया है। इस प्रकार का मामला सामने आते ही पुलिस के हाथ पाव फूल गए।पीड़ित की सूचना पर थाना हजरतगंज पुलिस ने आनन फानन में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *