Breaking News

नयी दिल्ली:हनुमान मंदिर पहुंचकर CM केजरीवाल ने पत्नी सुनीता के साथ की पूजा-अर्चना

  • REPORT BY:NITIN TIWARI/AGENCY|EDITED BY-आज नेशनल न्यूज डेस्क

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। उनके साथ पत्नी सुनीता केजरीवाल, पार्टी के
तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत अन्य आप नेताओं के साथ कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में बजरंगबली के दर्शन-पूजन करने पहुंचे। मंदिर पहुंचकर केजरीवाल ने पत्नी के साथ विधिवत रूप से बजरंगबली और शिवजी की पूजा की।

मंदिर के पुजारी ने उन्हें एक गदा देकर चुन्नी उड़ाई। पूजा के बाद अरविंद केजरीवाल राजघाट जाएंगे। वे महात्मा गांधी के समाधि स्थल पहुंचकर श्रद्धांजलि
अर्पित करेंगे। शराब नीति केस में जमानत मिलने के बाद मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने भी इसी हनुमान मंदिर में बजरंगबली की पूजा की थी।

अंतरिम जमानत के बाद 2 जून को सरेंडर करने से पहले भी केजरीवाल ने इसी मंदिर में बजरंगबली के दर्शन किए थे। बता दें कि बीते शुक्रवार शाम को जेल से छूटने के बाद अरविंद केजरीवाल का आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया था। शुक्रवार शाम के वक्त काफी बारिश होने के बावजूद भी कार्यकर्ताओं की भीड़ देखने को मिल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *