ETAWAH_NEWS:डिंपल यादव ने वोटों के लिये गांव-गांव किया जनसम्पर्क,क्लिक कर देखें और भी खबरें

  • -अजय सिंह कुशवाहा-

इटावा।होने जा रहे मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी व पूर्व सांसद  डिम्पल यादव ने आज विकासखण्ड सैफई में पूरे दिन सघन जनसम्पर्क कर सभी से 5 दिसम्बर 2022 को ईवीएम में साइकिल वाले बटन को दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी व सपा उम्मीदवार  डिम्पल यादव ने शुक्रवार को हैवरा कोठी से अपनी जनसम्पर्क यात्रा प्रारम्भ कर बैदपुरा में देर शाम समाप्त की। इस दौरान उन्होंने नगला बरी,नगला सेवा,टिमरूआ, नगला मठिया,परासना, नगला बने,बलभद्रपुर, हरदोई,कुम्हावर,खरदूली, छितौनी व रामेत में घर-घर जाकर सबका समर्थन और सहयोग मांगा। डिम्पल यादव ने आज स्थानीय मतदाताओं को याद दिलाया कि सैफई में जो विकास हुआ है वह सब नेताजी और समाजवादी पार्टी की सरकार में हुआ है। सैफई की जनता से नेताजी के परिवार का घनिष्ठ सम्बंध है। नेताजी आज नहीं रहे हैं लेकिन वे यहां घर-घर में हरेक के दिल में बसे हुए हैं। उनका समाधिस्थल भी यहां है। हमें उनकी याद को चिरस्थायी बनाने के लिए समाजवादी पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाना है।

जिले में सख्ती से चला वाहन चेकिंग अभियान

SSP जयप्रकाश सिंह के निर्देश पर जनपद की कानून व्यवस्था को प्रभावी  रखने हेतु जिले के समस्त थानाध्यक्ष एवं थाना प्रभारियों नें पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों को रोककर चेक किया गया।

एसएसपी ने ली शुक्रवार परेड की सलामी

SSP जयप्रकाश सिंह नें रिजर्व पुलिस लाइन परेड ग्राउंड पर शुक्रवार की परेड की सलामी के साथ डायल 112 के वाहनों आदि का निरीक्षण कर संबंधित को किया गया निर्देशित।आज शुक्रवार की परेड के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड पर परेड की सलामी ग्रहण करने के उपरांत पुलिस बल को दौड़ कराई गई एवं टोली बार परेड ड्रिल का निरीक्षण करते हुए आरक्षियों को परेड ड्रिल के संबंध में जानकारी देते हुए शस्त्र अभ्यास कराया गया तत्पश्चात यूपी 112 पीआरवी वाहनों का निरीक्षण कर संबंधित पीआरवी वाहन चालकों को पीआरवी के मानक के अनुसार समस्त आवश्यक उपकरणों को अपने पास रखने व उनके सुव्यवस्थित रखरखाव हेतु निर्देशित किया गया।

 लोकसभा उप चुनाव के मद्देनजर पुलिस व अर्द्ध सैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के मद्देनजर आज इटावा जनपद के थाना बसरेहर,सैफई,उसराहार, भरथना,जसवंतनगर और फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय पुलिस व अर्थ सैनिक बलों की टुकड़ियों ने गांव गलियों और सड़कों पर फ्लैग मार्च करते हुए आम जनमानस को भयमुक्त होकर मतदान करने को आश्वस्त किया। फ्लैग मार्च में अधिकारियों ने जनता को आश्वस्त किया कि मतदान के दौरान उनकी सुरक्षा पर विशेष ध्यान रखा जाएगा और कहीं किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी।

बोलीं विधायक सरिता भदौरिया धन के अभाव में नहीं होगी किसी मरीज की मौत

बीमार होने पर धन के अभाव में अब नहीं होगी कोई मौत क्योंकि केंद्र और प्रदेश की सरकार ने आयुष्मान भारत योजना सहित मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री कोष से त्वरित 1 सप्ताह के अंदर रोगी को सहायता के रूप में धन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है।भाजपा की सदर विधायक सरिता भदौरिया ने पार्टी के नगर प्रथम मंडल द्वारा शाहग्रान वार्ड में आयोजित निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में कहा कि किसी भी मरीज को यदि उपचार हेतु सरकार से सहायता की आवश्यकता है तो वह सीधा मुझसे संपर्क करें उसकी हर संभव सहायता की जाएगी। शिविर संयोजक युवा मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी अनुरुद्ध गुप्ता ने मुख्य अतिथि सहित मंडल अध्यक्ष सुशांत दीक्षित पूर्व जिला उपाध्यक्ष,मत्स्य प्रकोष्ठ के जिला संयोजक ओम रतन कश्यप,मंडल कोषाध्यक्ष राजेंद्र वर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता एमपी सिंह तोमर,सभासद कुमार वैभव,नगर महामंत्री विवेक गुप्ता सहित सभी का माल्यार्पण कर स्वागत किया।शिविर को सफल बनाने में सहयोग करने वाले अनुसूचित मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुशील कुमार, ओबीसी मोर्चा के नगर महामंत्री रवि कृष्ण कश्यप आदि मौजूद रहे।

 चिकित्सा अधीक्षक प्रो0 एसपी सिंह को मिला प्रतिष्ठित अमेरिकन फेलोशिप

उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय, सैफई के चिकित्सा अधीक्षक एवं सर्जरी विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो0 (डा0) एसपी सिंह को प्रतिष्ठित अमेरिकन कॉलेज ऑफ सर्जन फेलोशिप (एसीएस) प्रदान किया गया है। यह प्रतिष्ठित फेलोशिप उन्हें चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान जिसमें सर्जरी विभाग में शोध कार्यों तथा मरीजों के इलाज में व्यापक तत्परता के साथ बेहतर अस्पताल प्रबन्ध में उनके द्वारा प्रत्यक्ष सहभागिता के लिए प्रदान किया गया है। यह अन्तर्राष्ट्रीय फेलोशिप उन्हें अमेरिकन कॉलेज ऑफ सर्जन (एसीएस), सेन डिएगो, कैलिफोर्निया, यूएसए द्वारा प्रदान किया गया है।इस फेलोशिप को प्रदान किये जाने पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 (डा0) प्रभात कुमार सिंह ने प्रो0 (डा0) एसपी सिंह को बधाई दी तथा कहा कि उनके द्वारा सर्जरी चिकित्सा शिक्षा एवं शोध में निरन्तर गुणात्मक कार्य के साथ-साथ विश्वविद्यालय के सर्जरी विभाग के सफल संचालन व विश्वविद्यालय की शोध सम्बन्धित गतिविधियों में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का निर्वाह तथा अस्पताल प्रबन्ध में भी उनके द्वारा उल्लेखनीय कार्य किया जा रहा है। प्रतिकुलपति प्रो0 (डा0) रमाकान्त यादव,संकाय अध्यक्ष डा0 पीके जैन, कुलसचिव डा0 चन्द्रवीर सिंह,सर्जरी विभाग के फैकेल्टी मेम्बरस् एवं अन्य विभागों के फैकेल्टी मेम्बरस् तथा विश्वविद्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी एसपी सिंह को बधाई दी है।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *