Breaking News

नयी दिल्ली:सड़कों पर उतरा आतिशी का मंत्रिमंडल, खराब सड़कों का किया निरीक्षण

  • REPORT BY:ATUL TIWARI/AGENCY
  • EDITED BY:AAJNATIONAL NEWS

नयी दिल्ली:राजधानी दिल्ली के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में सोमवार सुबह से ही दिल्ली सरकार के मंत्री- विधायक सड़क पर नजर आए। सभी खस्ताहाल सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इनके साथ पीडब्लूडी के अधिकारी भी मौजूद थे। दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने नॉर्थ ईस्ट में नूर-इलाही रोड का निरीक्षण किया।

गोपाल राय ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि दिल्ली सरकार का पूरा मंत्रिमंडल अधिकारियों के साथ अलग-अलग इलाकों में सड़कों का निरीक्षण कर रहा है। इस अभियान के तहत मैं उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण कर रहा हूं। हमने पीडब्ल्यूडी को मेट्रो अधिकारियों के साथ एक संयुक्त बैठक करने और विभिन्न स्थानों पर गड्ढों की मरम्मत करने के निर्देश दिए हैं, ताकि जनता को होने वाली किसी भी असुविधा का तुरंत समाधान किया जा सके। वहीं, दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने नजफगढ़ की मुख्य सड़क बहादुरगढ़ रोड और ढासां रोड का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि आज सुबह मैंने पीडब्ल्यूडी के उच्चाधिकारियों के साथ नजफगढ़ की मुख्य सड़क बहादुरगढ़ रोड़ और ढासां रोड का निरीक्षण किया।लंबे समय तक चले मानसून के कारण सड़कों की हालत ठीक नहीं है और जगह-जगह गड्ढे होने के कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए है कि सड़क पर जरूरी सभी रिपेयर जल्द से जल्द किए जाए, ताकि लोगों को आने जाने में असुविधा न हो। अरविंद  केजरीवाल के नेतृत्व में हमारा प्रयास है कि जल्द से जल्द सभी दिल्लीवासियों को गड्ढा मुक्त सड़कें मिले।

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली में बारिश भी हुई और पीडब्ल्यूडी की ओर से सड़कों का रखरखाव ठीक ढंग से नहीं किया गया। जिसके चलते सड़कों की स्थिति काफी खराब है। उन्होंने कहा कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री आतिशी के साथ सड़कों पर निरीक्षण के लिए निकले थे। इसी कड़ी में आज सरकार के सभी मंत्री सड़कों पर निरीक्षण के लिए उतरे हैं। हमारा प्रयास है कि जल्द से  जल्द खराब सड़कों को दुरुस्त कर लिया जाए। कैलाश गहलोत ने इस दौरान विधानसभा में रहने वाले लोगों से भी उनकी राय ली है।

http://Copyright © 2023 aajnational.com All Right Reserved

https://aajnational.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *