Breaking News

शादी में डीजे गाने को लेकर हुई जमकर मारपीट युवक की हुई मौत

बस्ती शादी में डीजे गाने को लेकर हुई जमकर मारपीट 12 वर्षीय युवक की हुई मौत शादी बदला मातम में घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक बस्ती ने किया निरीक्षण कहा दोषियों के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई साथ ही इस घटना को लेकर सूचना देने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची इसकी भी होगी जांच दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई गनेशपुर के बंधुआ गांव से रूधौली थाना क्षेत्र के निपनिया गांव में गई बारात में डीजे पर बज रहे गाने की धुन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। बारात की ओर से गया नारायण (12) को गंभी चोटें आईं। आनन फानन में उसे सीएचसी रूधौली ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ लोगों को छिटपुट चोटें भी आई हैं।

पुलिस को दिये तहरीर में मृतक के पिता श्रीचन्द उपाध्याय ने बताया कि मेरे पट्टीदार विजयभान उपाध्याय के घर शादी थी, उनके पुत्र की 21 अप्रैल को बारात रूधौली के निपनिया गांव में गई थी। डीजे पर बज रहे गाने की धुन को लेकर विवाद हुआ। लोगों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया जिसमे उनके बेटे नारायण की जान चली गई। उन्होने तहरीर में लिखा है कि निपनिया गांव के कृष्णा यादव, रविन्द यादव, सूरज यादव ने द्वारपूजा के समय रात 10 बजे लाठी डंडे व हथियार से हमला बोल दिया। बीच बचाव करने वाले भी चोटिल हुये।

मारने पीटे के बाद हमलावरों ने नारायण को वाहन (डीएल 9सी बीबी 1990) से कुचल दिया। गंभीर स्थिति में नारायण को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। प्रार्थना पत्र देकर पिता ने न्याय की गुहार लगाया है। घटना की जानकारी देते हुये पुलिस कप्तान गोपालकृष्ण चौधरी ने कहा मामले की छानबीन की जा रही है, मुकदमा दर्ज कर जांच के लिये टीम गठित की गई है। जो भी दोषी होगा उसके साथ सख्त कार्यवाही की जायेगी। बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। इस मामले में आरोप है कि डायल 112 पर सूचना देने के बावजूद पुलिस दो घण्टे तक घटनास्थल पर नही पुहंची थी, वरना बालक की हत्या न होती। इस घटना को लेकर जांच कराई जाएगी जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *