नई दिल्ली:जियो ने नोएडा,गाजियाबाद,गुरुग्राम और फरीदाबाद में शुरू की ट्रू-5जी सर्विस 

पूरेदिल्ली-NCR में सर्विस शुरु करने वाला पहला ऑपरेटर बना  

नई दिल्ली: रिलायंस जियो दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर एरिया में True-5G सेवाएं देने वाला एकमात्र ऑपरेटर बन गया  है। जियो तेजी से True-5G नेटवर्क को रोल आउट कर रहा है। दिल्ली के अलावा मुंबई, कोलकत्ता, वाराणसी, चेन्नई, हैदराबाद, बैंग्लुरु और नाथद्वारा में रिलायंस जियो अपनी सर्विस शुरू कर चुका है।

दिल्ली-एनसीआर के सभी महत्वपूर्ण इलाकों मिलेंगे नेटवर्क सिगनल

दिल्ली-एनसीआर इस लिस्ट में सबसे नया है। कंपनी की रिलीज के मुताबिक उसके नेटवर्क सिगनल दिल्ली-एनसीआर के सभी महत्वपूर्ण इलाकों और क्षेत्रों में मिलने लगेंगे।अधिकांश आवासीय क्षेत्रों, अस्पतालों, स्कूल, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, सरकारी इमारतों, मॉल, प्रमुख बाजारों, टेक पार्क और मेट्रो स्टेशनों पर जियो ट्रू-5जी नेटवर्क उपलब्ध होगा। दिल्ली में लाखो जियो यूजर्स पहले ही जियो ट्रू5जी सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। एनसीआर क्षेत्र में 5जी सर्विस लॉन्चिंग के बाद, जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर का आमंत्रण मिलना शुरु हो जाएगा।इस ऑफर के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा और 1 जीबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। जिसके लिए उन्हें कोई कीमत नही चुकानी होगी।

लोगों के जीवन में बदलाव ला सकती यह टेक्नोलॉजी

रिलायंस जियो के प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी और एनसीआर क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों को कवर करना हमारे लिए गर्व की बात है। जियो अपनी ट्रू-5जी सर्विस का तेजी से विस्तार कर रहा है और इस क्षेत्र में के एक बड़े हिस्से में इसे पहले ही रोल आउट किया जा चुका है। पूरे दिल्ली-एनसीआर में 5 जी सर्विस देने वाला वाला रिलायंस जियो अकेला ऑपरेटर है।हर भारतीय को ट्रू-5जी सेवा मिले इसके लिए जियो के इंजीनियर चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं, क्योंकि यह टेक्नोलॉजी लोगों के जीवन में बदलाव ला सकती है।

Aaj National

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *