Breaking News

सरोजनीनगर:गांधी जयंती पर विधायक ने लगवाएं सौ से अधिक भाजपा सदस्यता शिविर,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:A.S.CHAUHAN || EDITED BY:AAJ NATIONAL NEWS DESK

लखनऊ। सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा बुधवार को गांधी – शास्त्री जयंती के अवसर पर शक्ति केंद्र स्तरीय सदस्यता अभियान संचालित किया गया। सदस्यता अभियान के अंतर्गत सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के सभी 6 मंडलों सरोजनीनगर दक्षिण प्रथम, द्वितीय, तृतीय तथा सरोजनीनगर, अर्जुनगंज और खुशहालगंज में 100 से अधिक सदस्यता शिविर आयोजित किए गए। सदस्यता शिविरों पर पार्टी द्वारा उपलब्ध कराए गए नंबर पर मिसकॉल और नरेंद्र मोदी डॉट ओआरजी वेबसाइट पर क्लिक के माध्यम से बड़ी संख्या में उत्साहित युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और राष्ट्र प्रथम की विचारधारा को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। इससे पहले अभी सरोजनीनगर विधायक द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के अवसर पर 25 सितंबर को सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तरीय सदस्यता अभियान संचालित कर 550 से अधिक सदस्यता शिविर लगवाए गए थे।

गांधी जयंती पर स्कूल में आयोजित हुआ कार्यक्रम

गांधी जयंती के अवसर पर बिमला इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में विद्यालय की प्रधानाध्यापक परिपूर्णिमा सिंह ने मखदुमपुर कैथी, जैती खेड़ा सरोजनीनगर द्वारा एसडीआरएफ कैंपस भदरसा बिजनौर के निकट छात्रों द्वारा सफाई अभियान चलाया गया। लोगों को पॉलिथीन से बने बैग का इस्तेमाल न करने एवं कपड़ों से बने बैग का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित किया गया । साथ ही साथ विद्यालय द्वारा कपड़ों से बने बैग बांटे गए। एसडीआरएफ कमांडेंट आईपीएस डॉक्टर सतीश कुमार द्वारा छात्रों के कार्यों की सराहना करते हुए प्रोत्साहित किया गया।

युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

एक युवती ने एक अक्टूबर को बिजनौर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था कि बीती 29 सितंबर की रात्रि समय करीब 10.15 बजे जब वो गोमती नगर लखनऊ से स्कूटी से अकेले अपने आफिस से अपने घर कानपुर रोड़ कृष्णानगर लौट रही थी। लुलु मॉल के पास से शहीद पथ पर एक अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल नं0- UP32GD4080 से पीछा करने लगा और पुष्पेन्द्र नगर के पास चलती स्कूटी में ही उसके साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया तथा पीछे से उसकी कमर पर हाथ लगाने का प्रयास किया था। इस घटना को पीछे से आ रहे कुछ लोगो द्वारा रिकार्ड किया गया था। युवती की तहरीर पर बिजनौर थाने की पुलिस ने मु0अ0सं0-276/2024 धारा-78 बीएनएस 2023 बनाम- मोटरसाइकलि नं0- UP32GD4080 चालक अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कर अज्ञात अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व सर्विलांस टीमें बनायी गयीं। थाना प्रभारी अरविंद कुमार राणा ने बताया कि विवेचना से यह तथ्य प्रकाश में आया कि उक्त वाहन पैशन प्रो मोटरसाइकिल नं0- UP32GD4080 का पंजीकृत स्वामी अमरीश वर्मा पुत्र रामशरण वर्मा निवासी 03/77एच. जानकीपुरम लखनऊ है, तथा उसने उक्त मोटरसाइकिल दुर्घटना ग्रस्त होने के कारण मरम्मत के लिए सब्जी मण्डी चौकी थाना विकास नगर में मोटरसाइकिल मिस्री रवि पुत्र लाजपत वर्मा की दुकान मे दिया था, जहाँ से मोटरसाइकिल मिस्त्री रवि ने अपने मिलने वाले फुरकान पुत्र कय्यूम निवासी 175ए कमलाबाद बढौली थाना सैरपुर लखनऊ उम्र करीब 30 वर्ष को उक्त मोटरसाइकिल पैशन प्रो मोटरसाइकिल नं0- UP32GD4080 चलाने के लिए दिया था कि अगर तुम्हे सही लगे तो इसे खरीद लेना, मोटरसाइकिल मालिक अमरीश वर्मा इसे बेचना चाहता है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अभियुक्त फुरकान मकानों व दुकानों में सीसा लगाने का काम करता है, घटना के दिन वो लुलु मॉल के अन्दर एक दुकान मे सीसा लगाने गया था, वहाँ से लौटते समय युवती का पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुर्व्यवहार की घटना की और मौके से भाग कर अपने घर चला गया था, बुधवार को अभियुक्त फुरकान उपरोक्त लखीमपुर जा रहा था, जिसे क्राइम टीम, सर्विलांस टीम की सहायता से पुलिस टीम द्वारा जनपद सीतापुर से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त फुरकान घटना के समय पहने हुए कपड़े पहने हुआ है तथा उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पैशन प्रो बरामद की गई।

डंपर की टक्कर मोटरसाइकिल सवार गंभीर घायल

बंथरा थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम एक डंपर में मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे बुरी तरीके से घायल ह गया, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। मंगलवार की शाम लगभग 8:45 बजे थाना क्षेत्र के बनी मोहनलालगंज सड़क पर पहाड़पुर गांव के सामने जय बाबा ढाबा के पास डंपर गाड़ी संख्या यूपी 78 टी सी 6746 ने मोटरसाइकिल नंबर यूपी 32 एन आर 2993 एच पी डीलक्स सवार हिमांशु पुत्र श्रवण कुमार ग्राम सभा भागू खेड़ा थाना मोहनलालगंज को डंपर चालक गौरव पुत्र नीरज परवासी थाना मगरवारा उन्नाव ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। मोटरसाइकिल सवार अपने मामा के घर किसी की मत्यु हो जाने के बाद वहां गए हुए थे और वहां अपने घर वापस जा रहे थे उसी समय हादसा हो गया।थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरोजनीनगर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *