Breaking News

सपा के बागी विधायकों पर कार्रवाई के सवाल पर अखि‍लेश यादव ने कही ये बात

सपा अध्यक्ष ने बागियों के सपा छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि किसी के घर में कौन सा असलहा पकड़ा गया था और उसके किससे रिश्ते हैं यह सभी जानते हैं। कुछ लोग एसटीएफ से डर गए किसी को सम्मान की जरूरत थी तो किसी को चुनाव के आश्वासन की बात सुनने में आ रही है। बाकी वक्त बताएगा किसको क्या पैकेज मिलता है।

राज्‍यसभा चुनाव में सपा के बागी विधायकों पर कार्रवाई के सवाल पर अखि‍लेश यादव की दो टूक, कही ये बात
अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव में सपा के बागी विधायकों पर कार्रवाई के मुद्दे पर दो टूक जवाब द‍िया।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को राज्यसभा चुनाव में सपा के बागी विधायकों पर कार्रवाई के मुद्दे पर दो टूक कहा कि विधानसभा अध्यक्ष चाहेंगे तो कार्रवाई होगी। पार्टी से निकालने के प्रश्न पर सपा मुखिया ने कहा कि आप क्या चाहते हैं हम उन्हें आजाद कर दें? उन्होंने कहा बागी विधायक बता रहे थे की अंतरात्मा से वोट किया हैं, पर मुझे लग रहा है उन्होंने अंतरखात्मा की आवाज पर वोट किया है। उन्होंने कहा कि जो नियम हैं उनके तहत बागियों पर कार्रवाई होगी।

सपा अध्यक्ष ने पत्रकार वार्ता में बागियों पर तंज कसते हुए कहा कि उनको जिन मतदाताओं ने जिताकर भेजा है वो उनका सामना अब कैसे करेंगे? उन्होंने मनोज कुमार पांडेय का नाम लिए बगैर कहा कि ”दुख इस बात का है कि अब मुझे कौन भाजपा व आरएसएस की सूचना देगा।”

सपा अध्यक्ष ने बागियों के सपा छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि किसी के घर में कौन सा असलहा पकड़ा गया था और उसके किससे रिश्ते हैं यह सभी जानते हैं। कुछ लोग एसटीएफ से डर गए, किसी को सम्मान की जरूरत थी तो किसी को चुनाव के आश्वासन की बात सुनने में आ रही है। बाकी वक्त बताएगा किसको क्या पैकेज मिलता है। जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता। भाजपा से ये सवाल पूछना चाहिए की वो मर्यादा पुरुषोत्तम राम से क्या सीख रहे हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *