Breaking News

सरोजनीनगर:लाखों रुपए के जेवरात और हजारों रुपए की नगदी घर से चोरी,क्लिक करें और भी खबरें

  • REPORT BY:A.K.SING|EDITED BY-आज नेशनल न्यूज डेस्क

लखनऊ। सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में लाखों रुपए की जेवरात के साथ हजारों रुपए नगदी घर से चोरी होने का मुकदमा पीड़ित ने थाने पर दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।कुंदन सिंह निवासी 820 ख अनौरा ने बताया कि बीती रात लगभग 10:00 बजे तक सभी परिवार सो गए जिसमें पत्नी दो बच्चे और 2 सेल सभी सो गए थे और मेरे बच्चे दोनों साले एसी लगें कमरे में सो रहे थे पत्नी बगल के कमरे में सो रही थी जिसमें बैग रखा हुआ था बैंग में पैसे और ज्वैलरी भी रखीं थी, लगभग 32000 नगदी एक सोने की चैन,कान की बाली,नाक की नथुनी बैंग से गायब हो गई।

ट्रक से मोबाइल रुपए चोरी

ट्रक में सो रहे व्यक्ति के बाग से मोबाइल फोन और हजारों रुपए की नगदी कर उठा ले गए। सिराज अहमद पुत्र खलील अहमद निवासी मेहरखाना नगर नानपारा थाना नानपारा जिला बहराइच ने सरोजनीनगर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है कि बीती 3 सितंबर को तीन नंबर पार्किंग ट्रांसपोर्ट नगर में पार्किंग के पीछे की तरफ अपने ट्रक को खड़ा करके आराम कर रहा था मेरे बग में मेरा मोबाइल फोन जिसमें मेरी सिम भी पड़ी थी, बैग में करीब 13000 रुपए रखे थे जब मैं सो कर उठा तो मेरे बैग में मोबाइल फोन व रुपए नहीं मिले। सिराज अहमद का कहना हैं कि मैंने गाड़ी से उतर कर अपने सामान की जानकारी की तो व्यक्तियों ने बताया कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार तुम्हारे ट्रक की खिड़की से समान निकाल कर ले गए हैं वो ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ भाग गए।

बिजनौर में डीसीएम ने गार्ड को कुचला, मौत

दो दिन पूर्व ड्यूटी करक अपने कमरे पर मोटरसाइकिल से आ रहे गार्ड को एक डीसीएम वाहन ने बुरी तरह कुचल दिया था, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। नन्हा रावत निवासी ग्राम समदपुर जसमडा़ थाना हसनगंज उन्नाव में बिजनौर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है कि मेरा पुत्र बलराम आयु लगभग 24 वर्ष गौरी थाना सरोजनीनगर में रहकर बिजनौर थाना अंतर्गत बिजनौर में गार्ड कंपनी में काम करता है, बीपी 4 सितंबर की शाम लगभग 6 बजे के आसपास बिजनौर से अपने कमरे पर मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी भंडारी पेट्रोल पंप के सामने स्कूटर इंडिया रोड पर एक डीसीएम नंबर यूपी 50 ए टी 5058 गाड़ी कुचलकर भाग गई, इलाज के लिए तत्काल लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

ट्रैक्टर की टकर से दामाद बेटी बच्चा घायल मोटरसाइकिल टूटी

दो दिन पहले बिजनौर थाना क्षेत्र में ससुराल आये बेटी दामाद तबियत खराब बच्चे की मोटरसाइकिल से दवा लने जा रहे थे तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार लोग घायल हो गए और मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। टुन्ना पुत्र हुब लाल अलीनगर खुर्द ने बताया कि मेरी बेटी दामाद ससुराल आए थे दामाद परशुराम पुत्र श्री राम ग्राम बहेलिया खेड़ा मजरा खुजेहरा थाना मोहनलालगंज दवा लेने के लिए बेटी 4 सितंबर को बिजनौर समय करीब 5 बजे अपनी पत्नी के साथ अपने बच्चे युवराज की दवा लेने आ रहे थे कि रास्ते में अशरफ नगर गांव के पास ट्रैक्टर नंबर यूपी 32 एल एन 6348 में मोटरसाइकिल नंबर अप 32 एल एल 0534 में टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है और दामाद बेटी बच्चे को चोटें आई हैं।पुलिस मुकदमा दर्ज का मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *